Home मध्यप्रदेश MP News: जल जीवन मिशन की निर्माणाधीन साइड पर चोरी करने वाले तीन गिरफ्तार, सामान बरामद

MP News: जल जीवन मिशन की निर्माणाधीन साइड पर चोरी करने वाले तीन गिरफ्तार, सामान बरामद

0
MP News: जल जीवन मिशन की निर्माणाधीन साइड पर चोरी करने वाले तीन गिरफ्तार, सामान बरामद
Three arrested for theft on the under construction side of Jal Jeevan Mission in Neemuch

पुलिस गिरफ्त में आरोपी।
– फोटो : अमर उजाला

विस्तार


नीमच जिले की कुकडेश्वर थाना पुलिस ने दिलीप बिल्डकॉन कंपनी के निर्माणाधीन जल जीवन मिशन  प्रोजेक्ट साइट से लाखों की निर्माण सामग्री चोरी करने वाले तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपियों के कब्जे से चोरी गया सामान भी बरामद किया गया है। 

कुकडेश्वर थाना टीआई जयदीप राठौर ने बताया कि फरियादी दिलीप बिल्डकॉन कंपनी के सीनियर मैनेजर सुनिल सिंह तोमर ने एक चोरी की रिपोर्ट दर्ज कराई थी थी। जिसमें उन्होंने बताया कि उनकी कंपनी द्वारा नीमच जिले में जल जीवन मिशन योजना अंतर्गत गावं गाव पानी की टंकी बनाने का निर्माण किया जा रहा है। निर्माणाधीन साइट पर टंकी निर्माण के लिए रखी गई करीब 5 लाख रुपये की निर्माण सामग्री (सीमेंट और सरिया) चोरी हो गई है। फरियादी की शिकायत पुलिस ने अज्ञात आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कर मामले की जांच शुरू की थी।  

जांच के दौरान पुलिस ने चोरी के आरोप  में पवन पिता गोपाल शर्मा (27) निवासी गांव भदाना, समरथ पिता नंदाजी धनगर (30) निवासी गावं रतनपुरा और बाबुलाल पिता रामचन्द्र धनगर (21) निवासी गावं नई ननौर को गिरफ्तार किया है। तीनों आरोपियों की निशानदेही पर दिलीप बिल्डकॉन कंपनी की निर्माणाधीन साइट से चोरी गया सीमेंट और सरिया समेत अन्य निर्माण सामग्री बरामद की है। पुलिस ने आरोपियों को न्यायालय में पेश कर रिमांड पर लिया है। उनके अन्य वारदातों के संबंध में पूछताछ की जा रही है। 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here