Home मध्यप्रदेश MP News: टॉप-20 इंफ्लुएंशियल पर्सनालिटी लिस्ट में सतना के विकल्प सिंह को जगह, सामाजिक क्षेत्र में कर रहे काम

MP News: टॉप-20 इंफ्लुएंशियल पर्सनालिटी लिस्ट में सतना के विकल्प सिंह को जगह, सामाजिक क्षेत्र में कर रहे काम

0
MP News: टॉप-20 इंफ्लुएंशियल पर्सनालिटी लिस्ट में सतना के विकल्प सिंह को जगह, सामाजिक क्षेत्र में कर रहे काम
Satna News Vikalp Singh in Top-20 Influential Personality List 2024

विकल्प सिंह को आठवां स्थान।
– फोटो : अमर उजाला

विस्तार


देश की टॉप 20 इनफ्लुएंशियल पर्सनालिटी 2024 की सूची में सतना जिले के विकल्प सिंह ने भी जगह बनाई है। विकल्प सतना सांसद गणेश सिंह के बेटे हैं। इस सूची में उन्हें आठवां स्थान मिला है। सूची में बिजनेस टाइकून से लेकर आध्यात्मिक मार्गदर्शकों तक सभी का नाम शामिल है। जिनके पास अपनी एक अनूठी कहानी है, जो अपनी उपलब्धियों और समर्पण से जनता को प्रेरित करती है। यह सूची हिंदुस्तान हेराल्ड ने जारी की है।

इस उपलब्धि पर विकल्प सिंह ने कहा कि यह सिर्फ मेरा नहीं, उन सामाजिक उत्तरदायित्वों का भी सम्मान है जिनके जरिए मैं समाज के प्रति अपनी जिम्मेदारियों के निर्वहन का प्रयास कर रहा हूं। सूची में शामिल करने के लिए मैं विनम्रता से इसे स्वीकार करता हूं।

सूची में मिला आठवां स्थान

20 प्रभावशाली व्यक्तित्वों की सूची में विकल्प सिंह को आठवें स्थान पर रखा गया है। विकल्प सिंह मध्य प्रदेश के एक युवा वकील, सामाजिक कार्यकर्ता और यूथ क्लब के संस्थापक सदस्य हैं, जो कल्याणकारी योजनाओं और राष्ट्र निर्माण में युवाओं की भागीदारी के लिए जागरूकता फैला रहे हैं। क्रिकेट के प्रति उनका जुनून उनकी प्रेरणादायक यात्रा में एक और आयाम जोड़ता है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here