Monday, July 22, 2024
Homeमध्यप्रदेशMP News: बंगाल भेजी गई व्यापारी की 52 क्विंटल लहसुन बेची, आरोपी...

MP News: बंगाल भेजी गई व्यापारी की 52 क्विंटल लहसुन बेची, आरोपी ट्रक चालक गिरफ्तार, क्लीनर फरार


पुलिस गिरफ्त में आरोपी।
– फोटो : अमर उजाला

विस्तार


मंदसौर कृषि मंडी व्यापारी द्वारा बंगाल भेजी गई लहसुन में से 52 क्विंटल लहसुन ट्रक ड्राइवर ने बेच दी। पुलिस ने जांच कर आरोपी चालक को गिरफ्तार कर लिया, जबकि क्लीनर समेत दो फरार हैं। जिनकी तलाश की जा रही है। 

जानकारी के अनुसार पिपलिया मंडी थाने में 4 जनवरी को लोकेश पिता शंकरलाल हरजानी ने एक रिपोर्ट दर्ज करवाई थी। जिसमें उसने बताया कि उनकी फर्म से पार्वती ओनीयन कंपनी धुपगुडी वेस्ट बंगाल के लिए 458 कट्टे (117 क्विंटल) लहसुन आइशर ट्रक क्रमांक RJ17GB0311 में लोड कर 31 जनवरी की शाम को रवाना किया गया था। ट्रक ड्रायवर ललित कुमार पिता पुरीलाल मेहर निवासी नीव कॉलोनी झालावाड़ और क्लीनर कुलदीप पिता रामजीलाल लोहार निवासी भीलवाड़ा ने 458 कट्टे में से 195 लहसुन के कट्टे (52  क्विंटल) लहसुन बिना बताए बेच दी। 

फरियादी की रिपोर्ट पर पुलिस ने धारा 406, 407, 34 भादवि के तहत केस दर्ज कर मामले की जांच शुरू की। आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस टीम रवाना की गई। टीम ने सायबर सेल की मदद से कृषि मंडी मंदसौर से आरोपी ड्राइवर ललित मैहर को गिरफ्तार किया है। उसके कब्जे से 12 कट्टे लहसुन और आयशर ट्रक भी जब्त किया गया। अब पुलिस अन्य आरोपियों और बेची गई लहसुन के बारे में आरोपी ललित मेहर से पूछताछ कर रही है। 

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments