Home उत्तर प्रदेश नोएडा-ग्रेटर नोएडा BIG BREAKING : नोएडा एमिटी यूनिवर्सिटी के बाहर फिर चले लात-घूंसे, छात्र बने महाभारत युद्ध के सैनिक, Video Viral

BIG BREAKING : नोएडा एमिटी यूनिवर्सिटी के बाहर फिर चले लात-घूंसे, छात्र बने महाभारत युद्ध के सैनिक, Video Viral

0
BIG BREAKING : नोएडा एमिटी यूनिवर्सिटी के बाहर फिर चले लात-घूंसे, छात्र बने महाभारत युद्ध के सैनिक, Video Viral

नोएडा एमिटी यूनिवर्सिटी के बाहर फिर चले लात-घूंसे, छात्र बने महाभारत युद्ध के सैनिक, Video Viral

Tricity Today | एमिटी यूनिवर्सिटी के बाहर फिर चले लात-घूंसे




Noida News : नोएडा शहर में खुलेआम गुंडागर्दी होती है। खास तौर पर यूनिवर्सिटी के पास लड़ाई-फसाद की वीडियो सामने आती है। ताजा मामला एमिटी यूनिवर्सिटी का है। एक बार फिर एमिटी यूनिवर्सिटी चर्चा का विषय बन गई है। एमिटी यूनिवर्सिटी के बाहर का नया वीडियो सामने आया है, जहां पर कुछ छात्र आपस में मारपीट कर रहे हैं। यह वीडियो काफी तेजी के साथ सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।




18 सेकंड की में वीडियो वायरल

यह वीडियो सोमवार का बताया जा रहा है। कुल 18 सेकंड की इस वीडियो में दिख रहा है कि किस तरीके से युवक मारपीट कर रहे हैं। यह भी बताया जा रहा है कि इनमें से काफी छात्र एमिटी यूनिवर्सिटी में पढ़ते हैं। हालांकि, सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और आगे की कानूनी कार्रवाई शुरू कर दी है। आपको बता दें कि पिछले कुछ दिनों के दौरान एमिटी यूनिवर्सिटी के छात्र काफी ज्यादा सड़कों पर मारपीट करते हुए नजर आ रहे हैं। यह एक चिंता का विषय है।

जब कानूनी कार्रवाई होती है तो…

नोएडा की एमिटी यूनिवर्सिटी के बाहर लगातार ऐसे मामले सामने आते जा रहे हैं। सबसे ज्यादा मारपीट कॉलेज में पढ़ने वाले छात्र करते हैं। जब कानूनी कार्रवाई की जाती है तो पता चलता है कि एमिटी यूनिवर्सिटी में पढ़ने वाले छात्र ही गुंडे बनाकर सड़क पर मारपीट कर रहे थे। हालांकि, पुलिस एक्शन लेती है तो छात्र अफसरों के सामने रोते हुए भविष्य बर्बाद ना करने की बात कहते हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here