Saturday, July 27, 2024
Homeछत्तीसगढ़छत्तीसगढ़ में यहां लगा क्राफ्ट बाजार, जहां एक ही छत के नीचे...

छत्तीसगढ़ में यहां लगा क्राफ्ट बाजार, जहां एक ही छत के नीचे मिलेगा हर सामान, कीमत भी कम

लखेश्वर यादव/ जांजगीर चांपा: जांजगीर जिला मुख्यालय में नैला रोड में गौशाला के समाने क्राफ्ट मेला का आयोजन किया जा रहा है. जहां पर आपको एक ही स्थान पर सैकड़ों सामान खरीदने का मौका मिल जाएगा. जिसमें कपड़े, किचन समान एवं छोटे बच्चों के लिए खिलौना इलेक्ट्रानिक समान और भी बहुत कुछ खरीदने को मिल जाएगा. अगर आप भी यहां शॉपिंग करने जा रहे हैं, तो सुबह 10 बजे से रात्रि 10 बजे तक जा सकते हैं. आपको बता दें कि यहां पर एंट्री फीस नहीं है, यहां आप निःशुल्क जा सकते हैं.

अपको बता दे कि जांजगीर शहर में भारत शॉपिंग फेस्टिवल क्राफ्ट बाजार का आयोजन किया जा रहा है. जहां हैण्डलुम & हैण्डीक्राफ्ट के बहुत से सामान मुख्य आकर्षण है. और क्राफ्ट बाजार के संचालक ने बताया कि यहां बंगाली साड़ी,बनारसी साड़ी, मेरठ के खादी शर्ट एवं कुर्ता, स्कट-टॉप, बैंगल्स, बैंगल्स आर्टिफिसीयल कास्मेटिक, ब्रांडेड टी-शर्ट ब्रांडेड पेंट शर्ट, कोसा सिल्क साड़ी, दिल्ली का फैसी कुर्ती, सलवार सूट एवं पलाजो मिलेगा जो दुकान शॉपिंग से सस्ती रेट में मिलेगा. इसके साथ ही यहां राजस्थानी आचार की भी स्टॉल लगाया गया है जहां विभिन्न वैरायटी में आचार मिलेगा और फेंसी टैटू भी बनवा सकते हैं. वही भारत शॉपिंग फेस्टिवल क्राफ्ट बाजार में बच्चों के खेलने और मस्ती करने के लिए जंपिंग झूला और, वोटिंग झूला भी है.

जांजगीर में क्राफ्ट बाजार
जांजगीर शहर में यह भारत शॉपिंग फेस्टिवल क्राफ्ट बाजार जांजगीर के नैला रोड में गौशाला के सामने लगा हुआ हैं. जिसका समय सुबह 10 बजे से रात 10 बजे तक का है. वही आपको बता दे की यहां एंट्री भी निःशुल्क है. यह क्रॉफ्ट बाजार 16 फरवरी 2024 तक जांजगीर में लगेगा.

Tags: Local18

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments