Saturday, July 27, 2024
Homeउत्तर प्रदेशनोएडा-ग्रेटर नोएडानोएडा में बेटियां असुरक्षित : चौकी के पास बेटी से छेड़छाड़, विरोध...

नोएडा में बेटियां असुरक्षित : चौकी के पास बेटी से छेड़छाड़, विरोध करने पर मां को पीटा, पुलिस सवालों में घिरी, जानिए पूरा मामला

Google Image | symbolic Image




Noida News : नोएडा शहर में बेटियां सुरक्षित नहीं हैं। दरअसल, सोमवार की रात को कुछ मनचलों ने मां-बेटी के साथ छेड़छाड़ की। जब इसका विरोध किया गया तो मनचलों ने उनको पीटना शुरू कर दिया। बड़ी बात यह है कि यह पूरा मामला पुलिस चौकी के नजदीक का है। इस मामले में एसीपी का कहना है कि पुलिस ने एक आरोपी को हिरासत में ले लिया है। दूसरी तरफ इस मामले में चौकी इंचार्ज सवालों में घिर गए हैं। उनके ऊपर मामले का दबाने का आरोप लगाया गया है।

क्या है पूरा मामला

दरअसल, फेस-2 कोतवाली क्षेत्र में स्थित गेझा पुलिस चौकी के पास मां-बेटी शॉपिंग करने के लिए गई थी। इस दौरान कुछ मनचलों ने बेटी के साथ छेड़छाड़ करना शुरू कर दिया। जब महिला ने इसका विरोध किया तो आरोपियों ने मां-बेटी के साथ मारपीट शुरू कर दी। वारदात का अंजाम देने के बाद आरोपी मौके से फरार हो गए। पीड़ित ने इस मामले की जानकारी पुलिस को दी। 

एसीपी दीक्षा सिंह का बयान

एसीपी दीक्षा सिंह का कहना है कि पीड़ित की शिकायत के आधार पर पुलिस ने शिकायत ले ली है। इस मामले में पुलिस ने निशांत नामक युवक को हिरासत में लिया। महिला की शिकायत के आधार पर मुकदमा दर्ज किया जाएगा। प्रयास है कि शांति बनी रहे। एसीपी का कहना है कि इस मामले में विधिवत तरीके से कार्रवाई की जाएगी।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments