Home छत्तीसगढ़ ‘प्रॉपर्टी में हिस्सा नहीं दोगे तो जान..,’ कहकर दी दर्दनाक मौत, खौफनाक कहानी

‘प्रॉपर्टी में हिस्सा नहीं दोगे तो जान..,’ कहकर दी दर्दनाक मौत, खौफनाक कहानी

0
‘प्रॉपर्टी में हिस्सा नहीं दोगे तो जान..,’ कहकर दी दर्दनाक मौत, खौफनाक कहानी

(उमेश मौर्य), बिलासपुर. छत्तीसगढ़ के बिलासपुर से बड़ी खबर है. यहां जंगल मे मिली अधजली लाश का पुलिस ने खुलासा कर दिया है. उसकी हत्या किसी और ने नहीं, बल्कि उसकर सौतेली मां और भाइयों ने मिलकर की थी. आरोपियों ने युवक की हत्या चाम्पा में की और फिर लाश को बिलासपुर के जंगल में फेंक दिया. पुलिस ने सौतेली मां, ड्राइवर और दो नाबालिगों को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस अपनी जांच के दौरान एक बोरे के जरिये आरोपियों तक पहुंची. पुलिस ने बताया कि युवक को प्रॉपर्टी के लिए मारा गया. आरोपियों ने युवक के सिर पर रॉड मारकर उसे मौत के घाट उतार दिया था. इस घटना के बाद इलाके में सनसनी फैल गई थी.

बिलासपुर एसपी संतोष कुमार सिंह ने बताया कि आरोपियों ने 31 जनवरी को इस हत्याकांड को अंजाम दिया था. गौरतलब है कि 4 फरवरी को सिरगिट्टी थाना पुलिस को सूचना मिली थी कि फदहाखार जंगल मे किसी अज्ञात व्यक्ति का शव अधजली हालत में पड़ा है. सूचना मिलते ही थाना प्रभारी सिरगिट्टी ने तुरंत सीनियर अफसरों को इसकी जानकारी दी. उसके बाद वे टीम के साथ घटनास्थल पर पहुंचे. यहां पुलिस की टीम ने शव के आस-पास बारीकी से जांच की. जांच में पता चला कि युवक के सिर पर रॉड भी मारी गई है. उसके बाद तथा मृतक की पहचान छुपाने के लिए शव को जूट के बोरे में ढंक कर जला दिया गया. जांच के बाद पुलिस ने इस मामले में अज्ञात व्यक्ति  के खिलाफ हत्या कर साक्ष्य छुपाने का अपराध  क्रमांक 115/2024 धारा 302, 201 भादवि की धाराओं में मामला दर्ज कर लिया.

इस तरह खुला मौत का राज
इस जांच के बीच पुलिस को शव के पेंट से कागज पर लिखा एक नंबर मिला. इस नंबर को बिलासपुर की साइबर सेल पुलिस ने ट्रेस कर लिया. उससे कुछ संकेत मिलने के बाद पुलिस की एक टीम जांच के लिए चाम्पा रवाना हो गई. यहां टीम ने तकनीकी और मुखबिर तंत्र के जरिये कुछ स्थानों पर दबिश दी. पुलिस ने कुछ संदिग्ध लोगों को उठा लिया. उनसे पूछताछ में पता चला कि मृतक का नाम रवि साहू पिता स्व. मोहनलाल साहू उम्र 26 वर्ष है. वह जांजगीर चाम्पा के बिर्रा रोड का रहने वाला था. उसका सौतली मां और भाइयों से संपत्ति को लेकर विवाद होता रहता था. इसी वजह से उन्होंने उसकी हत्या कर दी.

Tags: Chhattisgarh news, Raipur news

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here