Sunday, July 21, 2024
Homeउत्तर प्रदेशनोएडा-ग्रेटर नोएडानोएडा से दर्दनाक खबर : अपनी शादी की खुशी में दूल्हे ने...

नोएडा से दर्दनाक खबर : अपनी शादी की खुशी में दूल्हे ने इतना किया डांस, घोड़ी पर बैठने से पहले तोड़ा दम

Tricity Today | Symbolic




Noida News : कोरोना महामारी के बाद दुनियाभर में दिल की बीमारियों से मरने वाले लोगों की संख्या तेजी से बढ़ी है। देश में  जिसकी वजह हार्ट अटैक, कार्डियक अरैस्ट और कई दूसरी बीमारियां बन रही हैं। ऐसा ही एक मामला नोएडा के बरौला गांव से आया है। जहां घर में शादी के माहौल के दौरान डांस करते-करते युवक की मौत हो गई। खुशियां मातम में बदल गई। ये घटना थाना सेक्टर-49 की है।

तेज आवाज ने रोकी युवक की धड़कन

बताया जा रहा है कि युवक की शादी अगले कुछ दिनों बाद होने वाली थी। मेहमानों का घर में आना शुरू हो गया था। इस दौरान घर में तेज आवाज में म्यूजिक बज रहा था। तभी युवक डांस करते करते अचानक बेहोश होकर नीचे गिर गया। वहीं, अस्पताल पहुंचने से पहले ही उसकी मौत हो गई। मृतक की पहचान आमिल के रूप में हुई है। इसकी उम्र 22 साल है। आशंका जताई जा रही है कि युवक की मौत हार्ट अटैक से हुई है। डांस करने के दौरान युवक की मौत चर्चा का विषय बनी हुई है।

पुलिस जांच में जुटी

पुलिस ने बताया कि आमिल दादरी रोड स्थित पिलर संख्या-21 के पास घर में परिवार के साथ रहता था। वह परिवार के साथ परचून की दुकान संभालता था। बीते शनिवार को रात दस बजे के करीब घर आया और तेज म्यूजिक पर डांस करने लगा। काफी देर तक डांस करने के बाद चक्कर आने से वह नीचे गिर गया। परिजनों ने जब उसे उठाया तो वो बेहोश दिखा। इसके बाद उससे आनन-फानन में अस्पताल लेकर पहुंचे। युवक की मौत के कारणों को जानने का प्रयास पुलिस की टीम कर रही है।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments