Home छत्तीसगढ़ कैफे के बहाने लेकर गया घर, फिर की ज्यादती, NSUI नेता पर केस दर्ज

कैफे के बहाने लेकर गया घर, फिर की ज्यादती, NSUI नेता पर केस दर्ज

0
कैफे के बहाने लेकर गया घर, फिर की ज्यादती, NSUI नेता पर केस दर्ज

रायपुर. छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर में एक एनएसयूआई नेता पर संगीन आरोप लगा है. छात्रा ने एनएसयूआई के प्रदेश महासचिव पर केस दर्ज कराया है. स्टूडेंट ने निखिल बघेल के खिलाफ रेप की एफआईआर दर्ज कराई है. मिली जानकारी के मुताबिक पीड़ित छात्रा पढ़ाई के साथ-साथ दूसरे परीक्षा की भी तैयारी कर रही थी. पीड़िता की शिकायत के बाद डीडी नजर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ एफआईआर दर्ज की है. बताया यह भी जा रहा है कि आरोपी ने भी छात्रा के खिलाफ शिकायत की है. आरोपी ने पीड़िता पर ब्लैकमेल करने का आरोप लगाया है.

मिली जानकारी के मुताबिक आरोपी और पीड़िता की पहचान सोशल मीडिया के जरिए हुई थी. पीड़िता के मुताबिक वह रोज जिम जाया करती थी. वहां आरोपी भी आता था. यहीं से उनकी दोस्ती शुरू हुई. छात्रा का यह भी कहना है कि आरोपी ने खुद को एक बड़े नेता का करीबी भी बताया था.

ये भी पढ़ें: किसान लाया नवाबी शौक वाला भैंसा, कीमत से लेकर खुराक उड़ा देगी होश, पीता है 20 लीटर दूध, इतना है रोज का खर्च

कैफे ले जाने का किया बहाना

मिली जानकारी के मुताबिक, आरोपी ने पीड़िता को टेक्स कर मिलने बुलाया. फिर उसने कैफे ले जाने की बात पीड़िता से की. पीड़िता का आरोप है कि आरोपी उसे कैफे न ले जाकर अपने घर लेकर गया. फिर यहां उसके साथ जबरदस्ती की. इसके बाद उसने परीजनों को घटना की जानकारी दी. इसके बाद डीडी नगर पुलिस ने केस दर्ज कर लिया.

Tags: CG News, Crime News, Raipur news

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here