Friday, July 26, 2024
Homeउत्तर प्रदेशनोएडा-ग्रेटर नोएडानोएडा में रईसजादों की सड़क पर आतंक : जमकर मचाया उत्पात,...

नोएडा में रईसजादों की सड़क पर आतंक : जमकर मचाया उत्पात, नामी स्कूल में फेयरवेल पार्टी…Video Viral

Tricity Today | Video Viral




Noida News : नोएडा में सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल होना आम बात हो गई है। जिसमें अधिकतर लोग पुलिस को चुनौती देते हुए दिखाई देते हैं। ऐसा ही एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इसमें कुछ रईसजादे सड़कों पर खुलेआम कानून की धज्जियां उड़ाते दिखाई दे रहे हैं। सोशल मीडिया पर यूजर्स वीडियो को डालकर नोएडा पुलिस से कार्रवाई की मांग की है। यह मामला कोतवाली सेक्टर-49 का है।

पुलिस का सायरन 

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा वीडियो करीब 1 मिनट 10 सेकेंड का है। इसमें रईसजादों ने सड़कों पर गाड़ियां खड़ी कर रास्ते को ब्लॉक कर दिया। कुछ युवक सड़क पर खुलेआम लग्जरी गाड़ियों को खड़ा कर आतिशबाजी कर रहे हैं और जमकर उत्पात मचा रहे हैं। इसके कारण सड़कों पर यातायात प्रभावित रहा। युवक खुलेआम पुलिस का सायरन भी बजा रहे हैं। वीडियो के आखिर में पुलिस भी आती हुई दिखाई दे रही है। वीडियो को सड़क से गुजर रहे एक युवक ने अपने मोबाइल में कैद कर वायरल कर दिया।

पुलिस ने लिया एक्शन

इस मामले में पुलिस का कहना है कि सेक्टर-50 के एक निजी स्कूलों में पढ़ने वाले बच्चों की फेयरवेल पार्टी थी। इस दौरान कुछ युवकों ने सड़कों पर नियमों का उल्लंघन किया है। वायरल वीडियो को संज्ञान में लेकर कार्रवाई की गई है। गाड़ियों को सीज किया गया है।

 

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments