Sunday, July 21, 2024
Homeछत्तीसगढ़छत्तीसगढ़ का ये DOP सुनील शेट्टी से लेकर IPL में कर चुका...

छत्तीसगढ़ का ये DOP सुनील शेट्टी से लेकर IPL में कर चुका है काम

सौरभ तिवारी/बिलासपुरः- मुंबई मायानगरी फिल्मी जगत का हब है, जो भी फिल्म इंडस्ट्री से ताल्लुक रखता है, वह मुंबई जरूर जाता है. छत्तीसगढ़ का भी एक व्यक्ति है, जिसने बचपन से ही फिल्म बनाने का सपना देखा. बड़े होकर मुंबई भी पहुंचा और वहां काम सीखा. उसके बाद मुंबई में ही उन्होंने बड़े-बड़े प्रोजेक्ट्स किए. वहीं अब वो वापस छत्तीसगढ़ आकर मायानगरी मुंबई के लेवल की फिल्में और गाने छत्तीसगढ़ में शूट कर रहे हैं. आगे DOP सुखी का प्लान है कि छत्तीसगढ़ी कल्चर को अच्छे फिल्मों के माध्यम से बड़े लेवल पर दिखाया जाए. हाल ही में सुखी ने बॉलीवुड अभिनेत्री के साथ पहला छत्तीसगढ़ी सांग शूट किया है और अब नेशनल लेवल की फिल्में भी छत्तीसगढ़ में बनाने जा रहे हैं.

DOP सुखी से खास बातचीत में उन्होंने बताया कि वह पत्थलगांव, जशपुर, छत्तीसगढ़ के रहने वाले हैं. उन्हें फिल्मों में बचपन से इंटरेस्ट था और जब फिल्में देखते थे, तो उन्हें भी फिल्में बनाने का मन होता था. इसलिए उन्होंने फिल्म लाइन में जाने का फैसला किया. सूखी को अब इस फील्ड में 8 साल हो गया है. 2016 से उन्होंने शुरुआत की थी और तब से अब तक लगातार कई अच्छे और बड़े प्रोजेक्ट किए.

छत्तीसगढ़ में किए प्रोजेक्ट
सूखी कई बड़े प्रोजेक्ट्स IPL शूट कर चुके हैं, वारियर हंट, धर्मा के लिए प्रोजेक्ट्स किए, mtv dirt bike, सुनील शेट्टी जैसे कई सितारों के साथ भी फिल्में शूट कर चुके हैं. सूखी ने अब छत्तीसगढ़ में फिलहाल जवानी जिंदाबाद, दांतेला, दस्तावेज, नाचा जैसी छत्तीसगढ़ फिल्म की है और कुछ और फिल्में करने वाले हैं. सूखी से जब पूछा गया कि छत्तीसगढ़ आने का कारण क्या है, तो उन्होंने कहा की छत्तीसगढ़ इंडस्ट्री को बदलने का और बेहतर बनाने का इरादा है. सूखी ने कहा की छत्तीसगढ़ी कल्चर को और आगे बढ़ाना है और बेहतर तरीके से दिखाना है.

नोट:- यहां मिलेगा केले से रेशे से बना सामान, ईजी वॉश के साथ टिकाऊ भी, कलाकारी का बेजोड़ नमूना

इन सितारों के साथ किए म्यूजिक वीडियो
DOP सूखी ने बताया कि उन्होंने हाल ही में बॉलीवुड एक्ट्रेस रीवा अरोरा और mr india arthur henry के साथ छत्तीगढ़ी म्यूजिक वीडियो शूट किया. ये पहली बार है जब किसी बॉलीवुड एक्ट्रेस ने सीजी song किया है. वहीं सूखी अब आगे नाचा, दस्तावेज जैसी बड़ी छत्तीसगढ़ी फिल्में प्लान कर चुके हैं, जिसमें छत्तीसगढ़ी कल्चर को खूबसूरती से दिखाया जाएगा. सूखी फिलहाल रायपुर में रहकर काम कर रहे हैं, तो वहीं आप इनके इंस्टाग्राम पर @sukhisvideodiary पर जाकर जुड़ सकते हैं और 9322696023 पर कॉल कर संपर्क भी कर सकते हैं.

Tags: Bilaspur news, Chhattisgarh news, Film industry, Local18

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments