Saturday, July 27, 2024
Homeछत्तीसगढ़भगवान राम की प्रतिमा के साथ की ओछी हरकत, बनाया वीडियो, मिली...

भगवान राम की प्रतिमा के साथ की ओछी हरकत, बनाया वीडियो, मिली सजा

उमेश मौर्या

बिलासपुर. सोशल मीडिया का क्रेज आजकल लोगों के सिर चढ़कर बोल रहा है. फेमस होने और फॉलोवर्स बढ़ाने लोग क्या कुछ नहीं करते. कभी-कभी उनकी कुछ हरकतों से धार्मिक भावनाएं भी आहत हो जाती हैं. कुछ ऐसा ही मामला छत्तीसगढ़ के बिलासपुर से सामने आया है. यहां एक युवक ने भगवान की मूर्ति के साथ ओछी हरकत की. इतना ही नहीं अपनी करतूत का वीडियो बनाया और उसे सोशल मीडिया पर पोस्ट कर दिया.

वीडियो वायरल हुआ तो युवक के खिलाफ शिकायत दर्ज की गई. इसके बाद पुलिस भी एक्श में आई. केस दर्ज करते हुए पुलिस ने आरोपी युवक को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया.

पुलिस ने किया आरोपी को गिरफ्तार

सोशल मीडिया पर हिन्दु धर्म के धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंचाने वाले आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. शिकायत के बाद चकरभाठा पुलिस ने यह कार्रवाई की है. आरोपी को गिरफ्तार कर न्यायिक रिमाण्ड पर जेल भेज दिया गया है.

ये भी पढ़ें:  SDM निशा नापित ने बहन को बताई थी सच्चाई, बोली- बस मेरी जान…, पति ने नौकरानी को कमरे में जाने से किया था मना

दरअसल, आरोपी देवेन्द्र सुर्यवंशी ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर भगवान राम की प्रतिमा में पैर रखकर एक वीडियो बनाया था. वीडियो वायरल हुआ था दीपक रजक द्वारा चकरभाठा पुलिस में इस मामले को लेकर शिकायत दर्ज की गई थी.

Tags: Bilaspur news, CG News, Crime News, Mp news, Mp viral video

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments