Sunday, July 21, 2024
Homeउत्तर प्रदेशनोएडा-ग्रेटर नोएडानोएडा में चर्चा का विषय बना पोस्टर : राम मंदिर बनने की...

नोएडा में चर्चा का विषय बना पोस्टर : राम मंदिर बनने की खुशी में अनोखा ऑफर, इस दुकान पर मिलेगा राम नाम के लोगों को फ्री खाना

Tricity Today | चर्चा का विषय बना पोस्टर




Noida News : नोएडा से अच्छी खबर है। मोहम्‍मद ओवैस ने राम मंदिर बनने की खुशी में एक अनोखा ऑफर दिया है। उन्होंने अपनी दुकान पर श्रीराम, सीता माता, श्री लक्ष्मण, हनुमान के नाम वाले लोगों के लिए जीवनभर फ्री खाने की व्यवस्था की है। इसकी सूचना उन्होंने अपने दुकान के सामने पोस्‍टर लागा कर दी है।

नोएडा में चर्चा का विषय बना पोस्टर

मोहम्‍मद ओवैस की यह दुकान 14 साल पुरानी है। उन्होंने साल-2010 में बॉबी फूड कार्नर के नाम से खोली थी। यह दुकान वह अब भी नोएडा सेक्टर-16 में लगाते हैं। उन्होंने इसी दुकान पर एक पोस्‍टर लगाया है। इसमें उन्होंने लिखा है कि भगवान श्रीराम, सीता माता, श्रीलक्ष्मण, श्रीबजरंग बली के नाम वाले जो भी लोग हैं, उनके लिए सम्मान और फ्री खाने की व्यवस्था की गई है। मोहम्मद ओवैस के इस अनोखे आफर से यह पोस्टर सुर्खियों में है।

मंदिर बनने की खुशी में रखी फ्री खाने की व्यवस्था

मोहम्मद ओवैस मूल रूप से बदायूं के रहने वाले हैं। वह साल-2010 से सेक्टर-16 में रहकर अपने परिवार का पालन पोषण कर रहे हैं। उनकी एक खाने की दुकान है। उनका कहना है कि कुछ लोग हिन्दू-मुस्लिम के नाम पर आपसी भाईचारे में खटास पैदा करते रहते हैं। हम और हमारा परिवार हर एक समुदाय के त्योहारों को मनाते हैं। उनके ईश्वर में हमारी आस्था है। इसलिए हम भगवान राम का मंदिर बनने की खुशी में अपनी दुकान पर राम, लक्ष्मण, सीता और बजरंग बली नाम के भाई-बहनों के लिए फ्री खाने की व्यवस्था की है। साथ ही दुकान पर आने पर हम उनका सम्मान भी करेंगे।

कट्टरपंथी हुए नाराज

मोहम्मद ओवैश ने बताया कि मेरे इस आफर से मेरे समुदाय के कुछ लोग नाराज हैं। उन्होंने मुझ पर और इस खाने की व्यवस्था पर ऑब्जेक्शन उठाया है। उन्होंने मुझसे कई तरह की बातें की हैं। लेकिन, इससे मेरे इरादे पर कोई फर्क नहीं पड़ेगा। मैं पूरी तरह से हिन्दू धर्म का सम्मान करता हूं। इसीलिए मैंने राम मंदिर बनने की खुशी में अपनी दुकान पर खाना फ्री कर दिया है।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments