Home मध्यप्रदेश MP News: दमोह में बीच सड़क पर दो युवकों ने एक दूसरे पर जमकर भांजे डंडे, सीसीटीवी में कैद हुई घटना

MP News: दमोह में बीच सड़क पर दो युवकों ने एक दूसरे पर जमकर भांजे डंडे, सीसीटीवी में कैद हुई घटना

0
MP News: दमोह में बीच सड़क पर दो युवकों ने एक दूसरे पर जमकर भांजे डंडे, सीसीटीवी में कैद हुई घटना
two youths attacked each other with sticks in Damoh

सीसीटीवी में कैद हुई घटना।
– फोटो : अमर उजाला

विस्तार


दमोह शहर में शुक्रवार रात एक वीडियो वायरल हुआ, जिसमें दो अज्ञात युवक एक दूसरे पर डंडे से हमला करते नजर आ रहे है। हमले के दौरान दोनों युवकों की आवाज भी वीडियो में स्पष्ट सुनाई दे रही है। यह पूरी घटना वहां लगे पुलिस के सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई तो वहीं कुछ लोगों ने इसका वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर पोस्ट कर दिया, जिसके बाद वह वायरल हो गया। मारपीट का वीडियो 13  सेकंड का है, लेकिन इसे देखने के बाद लोग सहम रहे हैं।

वीडियो दमोह के अस्पताल चौराहे का बताया जा रहा है, जिसमें दो युवक चरहाई शराब दुकान की ओर से एक दूसरे को डंडे मारते हुए चौराहे की ओर आते हैं और मुख्य चौराहे पर पहुंचते ही एक दूसरे पर डंडों से प्रहार करना शुरू कर देते हैं। इस दौरान, एक बुजुर्ग युवक को पकड़ लेता है और दूसरा युवक उस पर लगातार डंडों से हमला करता है। 

इसके बाद वह दूसरा युवक भी बुजुर्ग को धक्का मारते हुए दूसरे  युवक पर हमला करता है। बीच शहर में इस तरह की घटना होती रही, लेकिन पुलिस मौके पर नहीं पहुंची। जबकि, घटनास्थल के पास जिला अस्पताल की पुलिस चौकी भी बनी हुई है, जहां 24 घंटे पुलिस बल तैनात रहता है। अब तक इस संबंध में पुलिस की तरफ से भी कोई एक्शन नहीं लिया गया है।  

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here