Home उत्तर प्रदेश नोएडा-ग्रेटर नोएडा नोएडा एमिटी यूनिवर्सिटी ड्रग्स तस्करी के बाद युद्ध का अखाड़ा बनी : फिर चले लात-घूंसे, देखिए नया वीडियो

नोएडा एमिटी यूनिवर्सिटी ड्रग्स तस्करी के बाद युद्ध का अखाड़ा बनी : फिर चले लात-घूंसे, देखिए नया वीडियो

0
नोएडा एमिटी यूनिवर्सिटी ड्रग्स तस्करी के बाद युद्ध का अखाड़ा बनी : फिर चले लात-घूंसे, देखिए नया वीडियो

फिर चले लात-घूंसे, देखिए नया वीडियो

social video | Video Viral




Noida News : नोएडा में नामी यूनिवर्सिटी में शुमार एमिटी के बाहर का एक नया वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में दो छात्रों का गुट आपस में मारपीट कर रहा हैं। सोशल मीडिया के प्लेटफार्म ट्विटर पर यूजर्स नोएडा पुलिस को टैग करके छात्रों पर कार्रवाई की मांग कर रहे हैं। वीडियो के आधार पर पुलिस मारपीट करने वाले स्टूडेंट्स को पकड़ने का प्रयास कर रही है। यह मामला कोतवाली सेक्टर-126 क्षेत्र का है।


एमिटी यूनिवर्सिटी के छात्र

करीब एक मिनट वीडियो में दिख रहा है कि किस तरीके से युवक मारपीट कर रहे हैं। बताया गया कि दो गुटों के आपसी झगड़ा था। जिनमें पहले बहस-बाजी हुई, इसके बाद मारपीट शुरू हो गई। इन स्टूडेंट्स ने पूरी सड़क को ही घेर लिया। यहां एक-दूसरे के साथ जमकर मारपीट की। नजदीक में खड़े एक छात्रा ने मारपीट का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। यह भी बताया जा रहा है कि इनमें से काफी छात्र एमिटी यूनिवर्सिटी में पढ़ते हैं। हालांकि, यह वीडियो कब का है, इसकी पुष्टि नहीं हो पाई है।

एमिटी यूनिवर्सिटी में मारपीट के मामले बढ़े

आपको बता दें कि पिछले कुछ दिनों के दौरान एमिटी यूनिवर्सिटी के छात्र काफी ज्यादा सड़कों पर मारपीट करते हुए नजर आ रहे हैं। साथ ही पिछले दिनों यूनिवर्सिटी के छात्र गांजा तस्करी के आरोप में गिरफ्तार हुए थे। वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने यहां दोबारा पेट्रोलिंग बढ़ाते हुए आसपास के लोगों से स्टूडेंट के बारे में जानकारी जुटा रही है। पुलिस का कहना है कि वीडियो की जांच की जा रही है। जल्द छात्रों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here