Monday, July 22, 2024
Homeछत्तीसगढ़फैमिली के साथ उठाएं राजस्थान की परंपरा का लुफ्त, 14 फरवरी को...

फैमिली के साथ उठाएं राजस्थान की परंपरा का लुफ्त, 14 फरवरी को पहुंचे यहां

अनूप पासवान/ कोरबाः- 14 फरवरी को वैलेंटाइन डे के साथ मातृ-पितृ दिवस के रूप में भी मनाया जाने लगा है. इस विशेष दिन लोग अपने पार्टनर या परिवार के साथ घूमने या फिर समय बिताने और डिनर के लिए बाहर जाते हैं. अगर आप भी इस 14 फरवरी को अपने पार्टनर या परिवार के साथ समय बिताना चाहते हैं, तो राजस्थान की परंपरा और संस्कृति का लुफ्त छत्तीसगढ़ में ही उठा सकते हैं.

यहां होगा कार्यक्रम का आयोजन
औद्योगिक नगरी कोरबा में 14 फरवरी को घंटाघर ओपन आडोटोरियम कोरबा में शाम 5 बजे से मातृ-पितृ दिवस के अवसर पर पूर्णत: पारिवारिक कार्यक्रम का आयोजन होगा. यहां एक शाम राजस्थानी संस्कृति के संग का आयोजन किया जा रहा है, जिसमें राजस्थान की संस्कृति को उकेरा जाएगा. इस कार्यक्रम में राजस्थानी नृत्य, राजस्थान के पारंपरिक व्यंजन,कला व संस्कृति देखने को मिलेगी. साथ ही साथ मशहूर बॉलीवुड कलाकार एकता घोष व उनकी टीम के द्वारा रंगारंग कार्यक्रम का आयोजन किया जाएगा.

नोट:- मंदिर में होती है ऐसी पूजा, प्रसाद खाने स्वयं आ जाते हैं नाग देवता, बनती है रहस्यमयी सीढ़ियां

ऐसे पाए एंट्री के लिए पास
कोरबा में पहली बार हो रहे इस तरह के आयोजन की सभी तैयारी कर ली गई है, जिसमें राजस्थान के 50 से अधिक लोगों की उपस्थिति के साथ इस अनूठे आयोजन में लाइव कार्यक्रम का लुत्फ कोरबा सहित आस-पास के लोग उठा सकेंगे. इस आयोजन के लिए प्रवेश पास की अनिवार्यता सुनिश्चित की गई है. यहां एंट्री के लिए आप 7000356254 इस नंबर पर कांटेक्ट कर पास प्राप्त कर सकते हैं.

Tags: Chhattisgarh news, Korba news, Local18, Valentine Day

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments