Sunday, July 21, 2024
Homeउत्तर प्रदेशनोएडा-ग्रेटर नोएडानोएडा स्टेडियम में सजेगा बाबा का दरबार : हारे का सहारा श्याम...

नोएडा स्टेडियम में सजेगा बाबा का दरबार : हारे का सहारा श्याम बाबा हमारा… भजन पर झूमेंगे श्रद्धालु

Tricity Today | भारत विकास परिषद की नोएडा शाखा ने शिशु मंदिर में प्रेस कांफ्रेंस की।




Noida News : भारत विकास परिषद की नोएडा शाखा ने शुक्रवार को सेक्टर-12 स्थित शिशु मंदिर में प्रेस कांफ्रेंस की। भारत विकास परिषद के अध्यक्ष कुलदीप गुप्ता और कार्यक्रम के संयोजक देवेंद्र गंगल और प्रताप मेहता ने बताया कि श्याम प्रभु खाटू जी के संकीर्तन महोत्सव का आयोजन 11 फरवरी को नोएडा स्टेडियम में किया जाएगा। इस मौके पर हजारों श्याम प्रेमियों का हुजूम उमड़ेगा। शामिल होने वाले भक्तों के लिए उचित व्यवस्था की गई है और श्याम रसोई का भी आयोजन किया गया है।

रवि बेरीवाल और कन्हैया मित्तल के मधुर भजनों पर झूमेंगे लोग

भारत विकास परिषद के अध्यक्ष कुलदीप गुप्ता ने बताया कि इस कार्यक्रम में सरस्वती शिशु मंदिर और नोएडा डायबिटिक फोरम के साथ मिलकर निशुल्क जांच शिविर का आयोजन करेंगे। नोएडा महोत्सव, सरल सामूहिक विवाह और छात्रों के लिए विभिन्न कार्यक्रमों का आयोजन किया जाता है। महोत्सव को यादगार और भव्य बनाने के लिए हर संभव प्रयास किया गया है।  इस महोत्सव में श्याम बाबा का भव्य दरबार सजेगा। इस अवसर  पर भजन कीर्तन गाने के लिए कन्हैया मित्तल और रवि बेरीवाल को आमंत्रित किया गया है। लोग इनकी आवाज पर झूमेंगे। इन दोनों के भजनों को सभी लोग पसंद करते हैं। कार्यक्रम के संयोजक देवेंद्र गंगल और प्रताप मेहता ने बताया कि यह संकीर्तन आयोजन शाम 6:00 बजे से शुरू होगा और भजन संध्या के बाद श्याम रसोई का आयोजन किया जाएगा।

सुरक्षा के कड़े इंतजाम रहेंगे

मीडिया प्रभारी पंकज जिंदल ने बताया कि इस कार्यक्रम में हजारों की संख्या में लोग पहुंचेंगे, जिनके लिए उचित व्यवस्था की गई है। जर्मन टेक्नोलॉजी से बना वाटरप्रूफ पंडाल लगाया गया है। कार्यक्रम में खाटू श्याम मंदिर कमेटी के अध्यक्ष प्रताप सिंह चौहान और सालासर धाम से जयप्रकाश पुजारी उपस्थित होंगे। पहाड़गंज से सुरेश चंद्र गुप्ता उपस्थित होंगे। महासचिव अनुज गुप्ता ने बताया कि कार्यक्रम की भव्यता के साथ सुरक्षा का उचित प्रबंध किया गया है। सुरक्षा का ध्यान रखते हुए 100 से ज्यादा सिक्योरिटी गार्ड और तकरीबन 500 वालंटियर रहेंगे। पुलिस बल तैनात रहेगा।

प्रेस कॉन्फ्रेंस में यह लोग रहे शामिल

प्रेस कांफ्रेंस में कोषाध्यक्ष भूपेंद्र मित्तल, महिला संयोजिका समीक्षा गंगल, मधुसूधन दादू, विपिन मल्हन, केशव गंगल, अतुल वर्मा, केके बंसल,  विनय शर्मा, संजय बाली, अल्पेश गर्ग, राजीव अग्रवाल, मुकेश गुप्ता, राजीव गर्ग, अजय अग्रवाल, प्रदीप अग्रवाल, डॉक्टर एसपी जैन, अनिल गुप्ता, महेंद्र कटारिया, नरेश बंसल, मनीष मित्तल, नितिन बंसल, केशव गंगल, मनीष अग्रवाल आदि  मौजूद रहे।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments