Home छत्तीसगढ़ Raipur: खुटेरी जलाशय में डूबने से इंजीनियरिंग के तीन छात्रों की मौत, एक-दूसरे को बचाने के चक्कर में डूबे तीनों

Raipur: खुटेरी जलाशय में डूबने से इंजीनियरिंग के तीन छात्रों की मौत, एक-दूसरे को बचाने के चक्कर में डूबे तीनों

0
Raipur: खुटेरी जलाशय में डूबने से इंजीनियरिंग के तीन छात्रों की मौत, एक-दूसरे को बचाने के चक्कर में डूबे तीनों
Raipur News: Three engineering students died due to drowning in Khuteri reservoir

एसडीआरएफ की टीम ने शव को किया बरामद
– फोटो : संवाद न्यूज एजेंसी

विस्तार


राजधानी रायपुर के खुटेरी जलाशय में डूबने से इंजीनियरिंग के तीन छात्रों की मौत हो गई। गुरुवार को तीनों छात्रों के डूबने के बाद एसडीआरएफ की टीम ने दो की शव बरामद कर लिया, लेकिन अंधेरा होने की वजह से गोताखोरों ने शुक्रवार की सुबह तीसरे छात्र की शव बरामद किया है। यह घटना मंदिर हसौद थाना क्षेत्र का है। 

मंदिर हसौद थाना क्षेत्र में खुटेरी डैम है। कलिंगा यूनिवर्सिटी के बीटेक के तीन छात्र ने घूमने गए थे। इस दौरान उस जगह में और भी लोग पिकनिक मनाने के लिए पहुंचे हुए थे। तीनों छात्र नीचे उतरकर नहाना शुरू किए। जिसमें से एक युवक गहरा पानी में चला गया। इससे छात्र डूबने लगा। डूबते हुए देखकर दूसरे छात्र उसे बचाने के लिए गया, लेकिन खुद डूबने लगा। वहीं दोनों दोस्तों को डूबते हुए देखकर तीसरे ने उन्हें बचाने के लिए गया, लेकिन तीसरा भी डूबने लगा। इससे तीनों छात्रों की डूबने से मौत हो गई। 

वहां मौजूद लोगों ने घटना की जानकारी मंदिर हसौद थाना पुलिस की दी। इस दौरान घटना स्थल में पुलिस और एसडीआरएफ की टीम मौके पर पहुंची। इसके बाद जलाशय में डूबे दो छात्रों को रेस्क्यू कर निकाला गया। वहीं अंधेरा होने की वजह से गुरुवार को तीसरे छात्र की शव बरामद नहीं हो सका, जिसे शुक्रवार को टीम तलाश शुरू की। काफी तलाश के बाद तीसरे युवक की शव भी बरामद कर लिया गया है। 

जानकारी के अनुसार, तीनों छात्र बिहार के निवासी हैं। जिसमें मुजफ्फरपुर निवासी आदित्य कुमार वर्मा, मोतिहारी निवासी सुधांशु जायसवाल और भागलपुर निवासी आदित्य कुमार झा बताया जा रहा है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here