Home उत्तर प्रदेश नोएडा-ग्रेटर नोएडा योगी सरकार की महिला सुरक्षा पर सवाल : नामी चैनल की एंकर से नोएडा में छेड़छाड़, ट्विटर पर लिखा मैं हैरान हूं

योगी सरकार की महिला सुरक्षा पर सवाल : नामी चैनल की एंकर से नोएडा में छेड़छाड़, ट्विटर पर लिखा मैं हैरान हूं

0
योगी सरकार की महिला सुरक्षा पर सवाल : नामी चैनल की एंकर से नोएडा में छेड़छाड़, ट्विटर पर लिखा मैं हैरान हूं

नामी चैनल की एंकर से नोएडा में छेड़छाड़, ट्विटर पर लिखा मैं हैरान हूं

Tricity Today | नामी चैनल की एंकर से नोएडा में छेड़छाड़




Noida News : नामी न्यूज चैनल की एंकर ने नोएडा पुलिस पर गंभीर आरोप लगाए हैं। उनका कहना है कि सेक्टर-20 थाने में शिकायत देने के बाद भी आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज नहीं हुआ है। एंकर ने ट्विटर एक्स माध्यम से घटना की जानकारी दी है। इसमें उन्होंने योगी आदित्यनाथ सरकार पर भी तंज कसा है।

क्या है पूरा मामला

सेक्टर-20 थाने में नामी चैनल में काम करने वाली एक एंकर ने पुलिस को Wrongful Restraint And Wrongful Confinement, छेड़छाड़, सामान छीनने की शिकायत दी थी। एंकर ने ट्विटर पर लिखा कि 6 फरवरी की शाम के वक्त एक दिन बाद मुकदमा दर्ज होने का आश्वासन दिया गया था। लेकिन, आज 9 फरवरी हो गई और शिकायत दर्ज नहीं हुई है।

जीवन पर एक-एक क्षण भारी

एंकर ने लिखा है कि मैं हैरान हूं कि पुलिस विभाग मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ जी की महिला सुरक्षा को लेकर अपनाई गई ज़ीरो टॉलरेंस की नीति को क्यों और किसके दबाव में स्वीकार नहीं किया जा रहा है। ये परंपरा डरावनी है। मैंने पुलिस को Wrongful Restraint And Wrongful Confinement की शिकायत दी थी। पुलिस उस पर काम न करके POSH के मामले की जांच में समय व्यर्थ कर जांच को गलत दिशा देने का प्रयत्न कर रही है। कृपया शीघ्र अतिशीघ्र मेरी शिकायत दर्ज करने की कृपा करें। मेरा एक-एक क्षण जीवन-मरण का प्रश्न बना हुआ है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here