Sunday, March 3, 2024
Homeउत्तर प्रदेशनोएडा-ग्रेटर नोएडाग्रेटर नोएडा में वैभव हत्याकांड : धरने पर बैठे पीड़ित परिजनों से...

ग्रेटर नोएडा में वैभव हत्याकांड : धरने पर बैठे पीड़ित परिजनों से मिले बीजेपी के राष्ट्रीय प्रवक्ता, कहा- न्याय मिलेगा

Tricity Today | धरना स्थल पर पहुंचे भाजपा नेता ने परिजनों से पूरे मामले की जानकारी ली।




Noida News : उत्तर प्रदेश में कानून व्यवस्था  से खिलवाड़ करने वाले किसी भी अपराधी को छोड़ा नहीं जाएगा। यह बात भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता गोपाल कृष्ण अग्रवाल ने शुक्रवार को बिलासपुर कस्बे में कही। वह दनकौर के एक युवक वैभव सिंघल की हत्या के विरोध में धरने पर बैठे लोगों को संबोधित कर रहे थे। 

परिजनों से ली घटना की जानकारी

भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता गोपाल कृष्ण अग्रवाल  30 जनवरी 2024 की शाम वैभव सिंघल लापता हो गया था। बाद में उसकी लाश मिली थी। घटना के विरोध में परिजन और कस्बे के लोग धरने पर बैठे हैं। धरना स्थल पर पहुंचे भाजपा नेता ने परिजनों से पूरे मामले की जानकारी ली। उन्होंने कहा कि आपका संघर्ष अवश्य सफल होगा। 

सीएम से करेंगे बात

भाजपा नेता ने मौके पर मौजूद एसएचओ से अब तक की पुलिस कार्रवाई के बारे में जानकारी ली। उन्होंने लोगों को आश्वस्त किया कि मैं आपके साथ हूं और इस घटना के बाबत पुलिस आयुक्त और गृह सचिव से बात करुंगा। मुख्यमंत्री  को भी इस घटना से अवगत कराने का भरोसा दिया। 

ये भी रहे मौजूद 

इस अवसर पर भाजयुमो के पूर्व प्रांतीय उपाध्यक्ष नवीन कुमार, करणी सेना के प्रदेश अध्यक्ष करण सिंह, नोएडा वैश्य संगठन के अध्यक्ष विनय अग्रवाल, सुल्तान नागर, सचिन गोयल, सिकन्दराबाद व्यापार संगठन के निशांत गर्ग, रबूपुरा व्यापार संगठन के सुनील तायल, ग्रेटर नोएडा व्यापार संगठन के मनोज गर्ग आदि उपस्थित रहे।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments