Home मध्यप्रदेश MP News: सर्राफा व्यापारी से लूट का प्रयास, सोने-चांदी के गहने से भरा बैग नहीं छोड़ा, हवाई फायर कर भागे बदमाशं

MP News: सर्राफा व्यापारी से लूट का प्रयास, सोने-चांदी के गहने से भरा बैग नहीं छोड़ा, हवाई फायर कर भागे बदमाशं

0
MP News: सर्राफा व्यापारी से लूट का प्रयास, सोने-चांदी के गहने से भरा बैग नहीं छोड़ा, हवाई फायर कर भागे बदमाशं
Attempt to rob bullion trader in Niwari miscreants caught in CCTV

व्यापारी से बैग छीनने का प्रयास करते बदमाश।
– फोटो : अमर उजाला

विस्तार


निवाड़ी जिले के पृथ्वीपुर नगर में बीती रात सर्राफा व्यापारी के साथ बदमाशों ने लूट की कोशिश की। लेकिन व्यापारी की बहादुरी से बदमाश सफल नहीं हो पाए। बाद में हवाई फायर करते हुए फरार हो गए। 

जानकारी के अनुसार पृथ्वीपुर नगर में बीती रात सर्राफा व्यापारी राजेंद्र सोनी दुकान बंद कर सोने और चांदी के गहने से भरे थैले को लेकर घर जाने की तैयार में थे। इस दौरान दुकान के बाहर खड़े चार बदमाशों ने उन पर हमला कर दिया। उन्होंने थैला छीनने का प्रयास किया, लेकिन सर्राफा व्यापारी की बहादुरी के कारण वे इसमें सफल नहीं हो सके। व्यापारी बदमाशों से भिड़ गया और उसने थैला नहीं छोड़ा। जोर जोर से चिल्लाने की आवाज सुनकर आसपास के लोगा और परिजन आ गए। भीड़ जुटते देख बदमाश हवाई फायर करते हुए फरार हो गए। यह पूरी घटना दुकान के बाहर लगे सीसीटीवी में कैद हो गई।  

पृथ्वीपुर थाना प्रभारी ट्विंकल यादव ने बताया कि सूचना पर पहुंची पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज के आधार पर जांच शुरू की है।  फुटेज में आरोपी हाथ में कट्टा लेकर के लहरा रहे हैं और हवाई फायर करते हुए भी दिखाई दे रहे हैं। मामले की जांच आरोपियों को जल्द से जल्द गिरफ्तार किया जाएगा। 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here