Saturday, July 27, 2024
Homeछत्तीसगढ़CM विष्णु देव साय बोले- बजट अच्छा होगा, न्याय यात्रा पर कसा...

CM विष्णु देव साय बोले- बजट अच्छा होगा, न्याय यात्रा पर कसा तंज

तनु वर्मा

रायपुर. छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री विष्णु देव साय गुरुवार सुबह रायपुर पहुंचे. बुधवार को उन्होंने दिल्ली में केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह और भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा से मुलाकात की. मीडिया से चर्चा करते हुए उन्होंने राहुल गांधी की न्याय यात्रा को लेकर बड़ा बयान दिया है. मुख्यमंत्री साय ने तंज कसते हुए कहा कि भारत जोड़ो यात्रा का क्या हश्र हुआ सभी के सामने है. अब न्याय यात्रा निकाले हैं. विधानसभा चुनाव के बाद कितने लोग पार्टी छोड़ रहे हैं, पहले उन सभी के साथ न्याय हो जाए. सरकार के पहले बजट पर भी सीएम साय ने बड़ा बयान दिया. उन्होंने कहा कि इंतजार करिए, बजट बहुत अच्छा होगा.

सीएम साय ने कहा कि दिल्ली में हमारे देश के गृहमंत्री से मुलाकात हुई. राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा से भी मुलाकात हुई. सीएम के नाते मुलाकात करते रहते हैं. प्रदेश में मोदी की गारंटी के लिए जो काम करते हैं, उनकी जानकारी देते हैं.

सीजीपीएससी मामले में सीएम साय का बड़ा बयान

सीजीपीएससी मामले में हुई एफआईआर पर मुख्यमंत्री साय ने कहा कि चुनाव के दौरान हमने वादा किया था कि इस मामले की जांच होगी. जांच सीबीआई को सौंपा हैं. जो दोषी पाया जाएगा, उन पर करवाई होगी.

ये भी पढ़ें: CGPSC Scam: EOW ने दर्ज किया केस, पूर्व चेयरमेन टामन सोनवानी सहित कांग्रेस के कई नेताओं पर FIR

बता दें कि छत्तीसगढ़ लोक सेवा आयोग (CGPSC) घोटाला मामले में बुधवार को EOW ने केस दर्ज कर लिया है. पूर्व चेयरमेन टामन सोनवानी, जीवन किशोर ध्रुव सहित कई कांग्रेस के नेताओं पर एफआईआर दर्ज की गई है. बता दें कि विधानसभा चुनाव से पहले ही बीजेपी ने पीएससी घोटाला मामले की हाई लेवल जांच कराने का वादा किया था. इस मामले में 2 साल में 40 से ज्यादा शिकायतें भी हुई. विधानसभा सत्र के दौरान भी पीएससी घोटाले का मुद्दा सदन में उठा था. इस मामले में रिश्तेदारों को नौकरी देने से लेकर, परीक्षा में अनियमितता, फर्जीवाड़ा, रिजल्ट में गड़बड़ी से लेकर पक्षपात करने का भी आरोप लगाया गया है.

Tags: Chhattisgarh news, Raipur news

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments