Home छत्तीसगढ़ पत्नी को मनाने के लिए सोले का ‘वीरू’ बना ये नशेड़ी, लगा दी जान की बाजी

पत्नी को मनाने के लिए सोले का ‘वीरू’ बना ये नशेड़ी, लगा दी जान की बाजी

0
पत्नी को मनाने के लिए सोले का ‘वीरू’ बना ये नशेड़ी, लगा दी जान की बाजी

अनूप पासवान/कोरबाः- कोरबा जिले के कोरबी पुलिस चौकी से काफी चौंकाने वाला मामला सामने आया है. इस क्षेत्र के अंतर्गत पोड़ी खुर्द गांव में नशे में धुत्त एक युवक 84 फिट ऊंचे बिजली के टॉवर पर चढ़कर ड्रामा करने लगा. युवक के इस हरकत के कारण घंटों तक विद्युत वितरण व्यवस्था प्रभावित रही. करीब 4 घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद युवक को नीचे उतारा गया.

ऐसे बची युवक की जान
बताया जा रहा है कि पत्नी से लड़ाई के बाद युवक ने ये हरकत की थी. इस मामले की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और एसपी सिद्धार्थ तिवारी ने इलाके की बिजली बंद कराकर युवक की जान बचाई. घण्टों तक आस-पास के इलाको में बिजली बंद रही. बताया जा रहा है कि हाई टेंशन तार 8000×4000 वोल्टेज का लाइन गया है. इस लाइन को बंद करने के लिए काफी मशक्कत करनी पड़ी. इस घटना के कारण काफी देर तक मौके पर लोगों की भीड़ जुटी रही. युवक को सकुशल नीचे उतारे जाने के बाद उसके परिवार वालों ने राहत की सांस ली.

नोट:- अपने पार्टनर के साथ इस खूबसूरत जगह बिताएं सुकून के पल, प्राकृतिक सुंदरता से है भरपूर, जाते समय ध्यान रखें ये बात

पत्नी से लड़ाई के बाद युवक ने किया ये काम
मिली जानकारी के अनुसार 26 वर्षीय रत राम का उसके पत्नी के साथ विवाद हो गया था, जिसके बाद वो शोले फिल्म के हीरो धर्मेंद्र की तरह टावर पर चढ़ गया. यहां से युवक गांव वालों को आवाज लगाने लगा. इसकी जानकारी जब गांव वालों को हुई, तो एक के बाद एक देखते ही देखते ग्रामीणों के भीड़ एकत्रित हो गई और इसकी सूचना तत्काल पुलिस को दी गई.

Tags: Chhattisgarh news, Korba news, Local18

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here