Home उत्तर प्रदेश नोएडा-ग्रेटर नोएडा इंसाफ के लिए हाईकोर्ट गई युवती की हत्या : प्रयागराज में नहीं हुई एफआईआर तो नोएडा पुलिस ने दर्ज किया मुकदमा

इंसाफ के लिए हाईकोर्ट गई युवती की हत्या : प्रयागराज में नहीं हुई एफआईआर तो नोएडा पुलिस ने दर्ज किया मुकदमा

0
इंसाफ के लिए हाईकोर्ट गई युवती की हत्या : प्रयागराज में नहीं हुई एफआईआर तो नोएडा पुलिस ने दर्ज किया मुकदमा

प्रयागराज में नहीं हुई एफआईआर तो नोएडा पुलिस ने दर्ज किया मुकदमा

Tricity Today | नोएडा पुलिस




Noida News : थाना सेक्टर-39 में एक महिला ने एक वकील और अपनी बेटी के पति के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कराया है। यह मुकदमा कोर्ट के आदेश पर दर्ज हुआ है। 

क्या है पूरा मामला 

पुलिस को दी शिकायत में सविता शर्मा ने बताया कि उनकी बेटी स्वाति शर्मा की शादी अजय शर्मा के साथ हुई थी। पीड़िता के मुताबिक, अजय और उसकी बेटी के बीच अनबन हो गई। दोनों ने कोर्ट में तलाक के लिए एप्लीकेशन दी। पीड़िता के अनुसार, विजेंद्र चौधरी उसकी बेटी के वकील थे। उन्होंने कहा कि जिला न्यायालय से तलाक की अर्जी खारिज हो गई है। इलाहाबाद हाईकोर्ट में अपील करने जाना पड़ेगा। उन्होंने बताया कि विजेंद्र चौधरी उसकी बेटी स्वाति शर्मा को लेकर इलाहाबाद गए, लेकिन वह घर नहीं लौटी। पीड़िता के अनुसार, जब उसने अपनी बेटी को फोन किया तो नैनी थाने की पुलिस अधिकारी ने उनका फोन उठाया और कहा कि उनकी बेटी की हत्या हो गई है। उसके कपड़े और मोबाइल फोन वहां पड़े हैं। 

जांच में जुटी पुलिस 

पीड़िता के अनुसार, यह घटना 5 अप्रैल वर्ष-2023 की है। पीड़िता ने नैनी थाने में हत्या की धारा में मुकदमा दर्ज कराने का प्रयास किया। लेकिन, वहां की पुलिस ने मुकदमा दर्ज नहीं किया। कोर्ट के आदेश पर थाना सेक्टर-39 पुलिस ने वकील विजेंद्र चौधरी और अजय शर्मा के खिलाफ हत्या की धारा में मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here