Saturday, July 27, 2024
Homeमध्यप्रदेशMP Crime: कटनी में तीन बदमाशों ने सरेआम नाबालिग पर बरसाए चाकू,...

MP Crime: कटनी में तीन बदमाशों ने सरेआम नाबालिग पर बरसाए चाकू, पुलिस ने एक बदमाश को किया गिरफ्तार


घायल का इलाज करते डॉक्टर।
– फोटो : Amar Ujala Digital

विस्तार


मध्य प्रदेश के कटनी जिले में चाकूबाजी की घटना समाने आई है। मामला रंगनाथ थाना क्षेत्र से भारत चौक के पास का है। यहां तीन बदमाशों ने एक नाबालिग युवक पर सरेआम चाकू से दनादन हमला कर लहूलुहान कर दिया। घटना के बाद आरोपी मौके से फरार हो गए। 

घटना के बाद से ही पूरे क्षेत्र में दहशत का माहौल बन गया। पीड़ित ने जैसे-तैसे अपने साथ हुई घटना की सूचना परिजनों को दी। रंगनाथ थाने पहुंचा वहां से परिजनों के साथ पीड़ित को जिला अस्पताल ले जाकर भर्ती कराया। इस दौरान मौजूद ड्यूटी डॉक्टर ने पीड़ित का इलाज करते हुए उसे पुरुष वार्ड में भर्ती कराया। 

पूरे मामले पर जानकारी देते हुए रंगनाथ थाना प्रभारी नवीन नामदेव ने बताया कि क्षेत्र में चाकूबाजी की घटना समाने आई थी, जिसकी जानकारी लगते ही मैं पूरी टीम के साथ अलग-अलग स्थानों में दबिश देते हुए नाबालिग पर हमला करने वाले मुख्यारोपी प्रशांत मिश्रा को गिरफ्तार किया है। आरोपी ने नाबालिक युवक पर पुरानी रंजिश के चलते चाकुओं से कई वार करने की घटना को कबूल किया है। वहीं अन्य आरोपियों की गिरफ्तारी के पूछताछ जारी है। हालांकि पीड़ित युवक ने अपने ऊपर बंदूक से फायरिंग करने का भी आरोप लगाया था, जिस पर पुलिस जांच कर रही है।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments