Monday, July 22, 2024
Homeमध्यप्रदेशShahdol crime: भाभी ने नहीं दी तंबाकू तो नाराज देवर ने कुल्हाड़ी...

Shahdol crime: भाभी ने नहीं दी तंबाकू तो नाराज देवर ने कुल्हाड़ी से कर दी भतीजे की हत्या, आरोपी गिरफ्तार


भतीजे की हत्या
– फोटो : अमर उजाला

विस्तार


जिले के ब्योहारी थाना क्षेत्र मे बीती रात एक दिल दहला देने वाली वारदात हुईं। मामूली सी बात पर चाचा इस कदर नाराज हुआ कि उसने अपने सगे पांच साल के भतीजे के ऊपर कुल्हाड़ी से हमला कर उसे मौत के घाट उतार दिया। आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। 

जानकारी के अनुसार ब्योहारी थाना क्षेत्र के ग्राम बरकछ निवासी रामलाल कोल 35 वर्ष बीती रात करीब 9 बजे पड़ोस में रहने वाले अपने बड़े भाई के घर आया। उसने अपनी भाभी से तंबाकू मांगा। भाभी ने तंबाकू नहीं होने की बात कहकर उसे लौटा दिया। इस बात से आरोपी इतना आगबबूला हुआ कि वह कुछ समय बाद फिर भाभी के घर आया। दरवाज़ा खटखटाने और देवर की आवाज सुनने के बाद भाभी ने दरवाज़ा नहीं खोला। आरोपी देवर ने पैर से धक्का देकर दरवाज़ा खोल लिया और अंदर आ गया। 

उस समय घर में आरोपी की भाभी व उसका पांच साल का भतीजा घर में मौजूद थे। आरोपी ने अपने हाथ में कुल्हाड़ी रखी हुई थी। उसने अपनी भाभी के हाथ में हमला कर उसे घायल कर दिया। इसके बाद आरोपी ने बिस्तर में सो रहे अपने 5 साल के भतीजे करन कोल के ऊपर भी कुल्हाड़ी से हमला किया और वहां से भाग गया। खून से लतपथ अपने जिगर को देख माँ ने चीखना चिल्लाना शुरू किया। जिस पर उसकी आवाज सुनकर पड़ोस के लोग आ गए। इसके बाद खून से सने हुए बच्चे को अस्पताल ले जाया गया, जहां उसने दम तोड़ दिया। 

सूचना मिलने के बाद पुलिस ने आरोपी को हिरासत में ले लिया। पता चला हैं कि आरोपी का बड़ा भाई काम के सिलसिले में अक्सर बाहर ही रहता है। बीती रात भी वह घर पर नहीं था। इसी दौरान उसके छोटे भाई ने तम्बाकू न दिए जाने से नाराज होकर इस वार दात को अंजाम दिया।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments