Sunday, July 21, 2024
Homeछत्तीसगढ़IT Raid: रेड के बीच छत पर एक्सरसाइज करते दिखे पूर्व मंत्री...

IT Raid: रेड के बीच छत पर एक्सरसाइज करते दिखे पूर्व मंत्री भगत, छापे जारी

रायपुर. छत्तीसगढ़ के पूर्व मंत्री अमरजीत भगत के घर 36 घंटे से इनकम टैक्स की कार्रवाई जारी है. आईटी अधिकारी कांग्रेस नेता भगत के साथ-साथ उनके स्टाफ में काम कर रहे लोगों के घर भी छापा मार रहे हैं. आईटी अधिकारी रायपुर की एमएलए कॉलोनी में स्थित भगत के घर के साथ-साथ बलरामपुर के राजपुर में उनके निज सहायक के घर पर भी सर्चिंग कर रही है. इस रेड के बीच एक रोचक तस्वीर सामने आई है. पूर्व मंत्री भगत घर की छत पर एक्सरसाइज करते दिखे. उन्होंने छत से इशारों में बात करने की कोशिश, लेकिन अधिकारियों ने उन्हें बात नहीं करने दी.

इधर, आयकर विभाग के सीनियर अधिकारी भी भोपाल से रायपुर पहुंच गए हैं. आईटी टीम रायपुर, दुर्ग, भिलाई, रायगढ़ समेत प्रदेश के कई जिलो में पिछले 48 घंटों से छापेमार कार्रवाई कर रही है. अधिकारी भगत के अलावा चौहान बिल्डर्स समेत 47 ठिकानों पर ये कार्रवाई कर रही है. जानकारी के मुताबिक, इनकम टैक्स के अधिकारियों ने पूर्व मंत्री अमरजीत भगत के कनेक्शन के मद्देनजर एसआई रूपेश नारंग, निज सचिव फ्रेंकलिन टोप्पो, इंजीनियर प्रमोद पाण्डेय, भगत के करीबी अटल बिहारी यादव से पूछताछ कर रही है. टीम उनके मैनपाट स्थित घर पहुंची है. अटल यादव कांग्रेस की सरकार में गौ सेवा आयोग के सदस्य थे.

यह भी पढ़ें:- CG IT Raid: पूर्व मंत्री अमरजीत भगत के रायपुर निवास पर पहुंची इनकम टैक्स की टीम, भिलाई के बिल्डर पर भी दबिश

परेशान करने की कोशिश- भगत
बता दें, इनकम टैक्स अधिकारियों की टीम 31 जनवरी को कांग्रेस नेता और छत्तीसगढ़ के पूर्व खाद्य मंत्री अमरजीत भगत के अंबिकापुर और रायपुर आवास पर पहुंचे थे. उन्होंने एक साथ भगत और उनसे जुड़े करीबियों पर छापा मारना शुरू किया. इनकम टैक्स की इस कार्रवाई के बीच भगत अपने बंगले से कुछ देर के लिए बाहर भी निकले. उनके चेहरे पर परेशानी साफ नजर आ रही थी. अमरजीत भगत ने कहा कि उन्हें परेशान करने की कोशिश की जा रही है. इनकम टैक्स की अचानक हुई इस कार्रवाई से रायपुर में हड़कंप मच गया है.

Tags: Chhattisgarh news, Income tax raid, Raipur news

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments