Home छत्तीसगढ़ क्या आप भी खरीदना चाहते हैं सेकेंड हैंड फोर व्हीलर?, यहां होने वाली है नीलामी

क्या आप भी खरीदना चाहते हैं सेकेंड हैंड फोर व्हीलर?, यहां होने वाली है नीलामी

0
क्या आप भी खरीदना चाहते हैं सेकेंड हैंड फोर व्हीलर?, यहां होने वाली है नीलामी

लखेश्वर यादव/ जांजगीर चांपाः- अगर आप भी सेकंड हैंड में अच्छी कंडीशन के फोर व्हीलर गाड़ी खरीदना चाहते हैं, तो आपके लिए ये खबर बहुत जरूरी है. बता दें कि जांजगीर में 04 फरवरी 2024 दिन रविवार को सुबह 09 बजे से शाम 06 बजे तक जांजगीर के होटल ड्रीम प्वाइंट के बगल में, मदनलाल पेट्रोल पंप के सामने कार की नीलामी होगी. यह छत्तीसगढ़ में फोर व्हीलर वाहनों की सबसे बड़ी और खुली नीलामी होगी, जिसमें 200 से भी अधिक गाड़ियों की नीलामी होगी.

इस दिन होगी गाड़ियों की नीलामी
गणपति ऑटोमॉल जांजगीर ब्रांच के संचालक तनिश अग्रवाल ने बताया कि उनके संस्थान द्वारा जांजगीर में 04 फरवरी 2024 दिन रविवार को सुबह 09 बजे से शाम 06 बजे तक होटल ड्रीम प्वाइंट के बाजू और मदन पेट्रोल पंप के सामने छत्तीसगढ़ में चार चक्का (फोर व्हीलर) वाहनों की सबसे बड़ी नीलामी होगी. इसमें 200 से भी अधिक गाड़ियों की नीलामी होगी.

इस नीलामी में सस्ते में अच्छी क्वालिटी की गाडियां मिलेंगी, जिसमें 50,000 रुपए से लेकर 25 लाख रुपए तक की गाड़ियों की नीलामी होगी. उन्होंने बताया कि इसमें बहुत प्रकार की वैरायटी उपलब्ध रहेगी, जिसमें कार सेगमेंट में ऑल्टो कार, क्रेटा, वेन्यू, स्कार्पियो, बोलेरो, स्विफ्ट, इनोवा, कमर्शियल पिकअप सभी प्रकार के गाड़ियां मिलेंगी. सभी गाड़ियों में फाइनेंस भी उपलब्ध है.

पहले से कराना होगा आवेदन
संचालक तनीश अग्रवाल ने बताया कि इस खुली नीलामी में शामिल होने के लिए टोकन कटवाना पड़ेगा. जिसके लिए आधार की फोटो कॉपी और सिक्योरिटी के तौर पर 10,000 रुपए नगदी या ऑनलाइन पेमेंट देने होंगे, जो राशि वापस हो जाएगी. अगर आप नीलामी में शामिल हुए हैं और किसी कारणवश आपको गाड़ी पसंद नहीं आई, तो नीलामी समाप्त होने के बाद शाम 05 बजे काउंटर में टोकन जमा करने पर आपको 10,000 रुपए जमा की हुई राशि वापस कर दी जाएगी.

नीलामी की जरूरी बातें

• नीलामी में भाग लेने लिए रजिस्ट्रेशन कराना होगा, जिसमे आधार कार्ड की फोटो कॉपी और 10,000 रूपए राशि सिक्योरिटी के तौर पर जमा की जाती है.
• केवल एक टोकन कटवाकर आप सभी गाड़ी पर बोली लगा सकते हैं. लेकिन कोई गाड़ी नीलामी में बुक कराने के बाद आपको दूसरा टोकन कटवाना पड़ेगा.
• गणपति ऑटोमॉल जांजगीर द्वारा नीलामी में भाग लेने वाले सभी ग्राहकों के लिए बिना किसी चार्ज के निःशुल्क चाय नाश्ता और खाना की व्यवस्था की गई है, जिसमे प्रति टोकन दो व्यक्ति के लिए रहेगी.
• जांजगीर शहर से 200 किलोमीटर दूर से नीलामी में भाग लेने के लिए आने वाले व्यक्ति को गणपति ऑटोमॉल द्वारा रुकने की व्यवस्था की गई है.
• नीलामी होने वाली सभी गाड़ियों में जो गाड़ी 2019 मॉडल के बाद की है, उनमें 6 माह की गारंटी रहेगी.
• गाड़ी बुक कराने से पहले आप टेस्ट ड्राइव कर सकते है. संतुष्ट होने पर ही आप गाड़ी ले सकते है.

नोट:- मॉर्निंग वॉक करने वाले कुछ लोगों का परिंदों के लिए प्यार, अपने साथ ले आते हैं अनाज के दानें, इन्हें देख नीचे उतर आते हैं पक्षी

इस नीलामी संबंध में और अधिक जानकारी या अन्य जानकारी के लिए इस मोबाईल नंबर 7583089000, 7583098000  तनीष अग्रवाल गणपति ऑटोमॉल जांजगीर में संपर्क कर सकते हैं या गणपति ऑटोमॉल जांजगीर के कार्यालय में भी संपर्क कर सकते हैं.

Tags: Chhattisgarh news, Local18

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here