Home दिल्ली BIG BREAKING : आप विधायक विनय मिश्रा पर संगीन धाराओं में एफआईआर, महिला ने लगाए आपत्तिजनक आरोप

BIG BREAKING : आप विधायक विनय मिश्रा पर संगीन धाराओं में एफआईआर, महिला ने लगाए आपत्तिजनक आरोप

0
BIG BREAKING : आप विधायक विनय मिश्रा पर संगीन धाराओं में एफआईआर, महिला ने लगाए आपत्तिजनक आरोप


New Delhi : आम आदमी पार्टी के नेता विनय मिश्रा के खिलाफ एक महिला ने आपत्तिजनक धारों में मुकदमा दर्ज करवाया है। महिला का कहना है कि वह बीते महीने अपने बेटे के साथ बाइक पर सवार होकर आ रही थी। रास्ते में आम आदमी पार्टी के विधायक विनय मिश्रा ने अपनी गाड़ी से उनका पीछा किया और एक्सीडेंट करवाने की धमकी दी। इस मामले में दिल्ली के मांगरोल पूरी थाने में मुकदमा दर्ज किया गया है।

15 नवंबर की घटना
मीना वर्मा ने कोतवाली में शिकायत देते हुए बताया, "मैं अपने बेटे चिराग के साथ बीते 15 नवंबर 2023 की रात को मायके से वापस घर जा रही थी। रास्ते में हमारी बाइक का पीछा विधायक विनय मिश्रा की कार ने किया। गाड़ी में विनय मिश्रा बैठे हुए थे। उन्होंने मुझे गाली देना शुरू कर दिया। मैंने मुझे जान से मरवाने की धमकी दी। गाड़ी में विनय मिश्रा का पीए रंजीत गोस्वामी भी बैठा हुआ था।"

"जान बचाकर धनंजय शर्मा के घर गए"
मीना वर्मा ने एफआईआर ने लिखवाते वक्त आगे पुलिस को बताया, विनय मिश्रा की कार को पीछे देखकर मेरे बेटे चिराग ने बाइक की स्पीड तेज कर दी। हम भारती कॉलेज के पास जनकपुरी पहुंचे। मैंने डायल 112 पर कॉल किया, लेकिन संपर्क नहीं हो पाया। इसके बाद मैं अपने जानकार धनंजय शर्मा को फोन मिलाया। धनंजय शर्मा ने  मुझे घर बुला लिया।"

टिकट दिलवाने के नाम पर 10 लाख रुपए हड़पे
मीना वर्मा ने आगे कहा, "विनय मिश्रा के पिता महाबली मिश्रा कांग्रेस के पूर्व सांसद है। मैंने मिश्रा परिवार को अपने करीब 25 साल दिए हैं। वर्ष 2020 में विनय मिश्रा ने कांग्रेस छोड़कर आम आदमी पार्टी ज्वाइन कर ली और मुझे भी आम आदमी पार्टी सदस्य दिलवा दी। मुझे विधायक ने विधानसभा एससी-एसटी कैंट का अध्यक्ष बनाया था और एमसीडी चुनाव में टिकट देने का वादा किया था। टिकट दिलाने के लिए पार्टी फंड के नाम पर 10 लाख रुपए भी लिए थे, जो मैंने 6 किस्तों में उधार लेकर दिए। लेकिन विनय मिश्रा ने मेरे साथ धोखा किया। उसने मुझे ना तो टिकट दिवाया और ना वापस मिले। मैं अपने पैसे वापस मांग रही थी, इसलिए मुझे धमकी दी जा रही थी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here