Saturday, July 27, 2024
Homeदिल्लीPoonam Pandey : करोड़ों दिलों पर राज करने वाली पूनम पांडे की...

Poonam Pandey : करोड़ों दिलों पर राज करने वाली पूनम पांडे की मौत, कुल 32 की उम्र में छोड़ी दुनिया

Tricity Today | Poonam Pandey




New Delhi : भारत की मशहूर मॉडल और एक्ट्रेस पूनम पांडे का निधन हो गया है। उन्होंने बीती रात को अंतिम सांस ली। कुल 32 साल की उम्र में पूनम पांडे का निधन हो गया। इसकी पुष्टि पूनम पांडे की टीम ने की है। इस खबर के बाद भारत की बॉलीवुड इंडस्ट्री में मातम छा गया है। इसके अलावा उनके फैंस भी काफी दुखी हैं।



पूनम पांडे की टीम ने लिखा यह मैसेज


पूनम पांडे की टीम ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किए गए पोस्ट में लिखा है, “यह सुबह हमारे लिए कठिन है। आपको यह बताते हुए बहुत दुख हो रहा है कि हमने सर्वाइकल कैंसर के कारण अपनी प्यारी पूनम को खो दिया है। उनके कॉन्टेक्ट में आने वाला हर इंसान उनसे प्यार से मिला। दुख की इस घड़ी में,हम प्राइवेसी की रिक्वेस्ट करेंगे। हम उन्हें हमारे द्वारा शेयर की गई हर बात के लिए प्रेमपूर्वक याद करेंगे।”

पूनम पांडे का विवादों से पुराना रिश्ता 

जानकारी के मुताबिक पूनम पांडे को सर्वाइकल कैंसर था। वह काफी लंबे समय से बीमार थी, जिसकी वजह से उनको तमाम समस्याओं का सामना भी करना पड़ रहा था। लंबी बीमारी के चलते 1 फरवरी की आधी रात को पूनम पांडे की मौत हो गई। उनके इंस्टाग्राम पर लाखों फॉलोअर्स हैं। कहा जाता है कि पूनम पांडे भारत ही नहीं बल्कि विदेश में रहने वाले लोगों के दिलों पर भी राज करती थी। वैसे पूनम पांडे का विवादों से पुराना नाता है। उन्होंने वर्ष 2011 में कहा था कि अगर इंडिया क्रिकेट टीम मैच जीत जाती है तो वह अपने कपड़े उतार देगी। इसके बाद वह खूब चर्चा में आई। उन्होंने कंगना रनौत के साथ रियलिटी शो “लॉकअप” में भी काम किया था।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments