Saturday, February 24, 2024
Homeउत्तर प्रदेशनोएडा-ग्रेटर नोएडाकाजल की तलाश में नोएडा पुलिस : दो बड़े गैंग की करीबी...

काजल की तलाश में नोएडा पुलिस : दो बड़े गैंग की करीबी खोल सकती हैं कई राज

Tricity Today | Kajal Jha




Noida News : रवि काना की गर्लफ्रेंड काजल झा की तलाश के बाद अब नोएडा पुलिस क्रू-मेंबर सूरज मान हत्याकांड में गैंगस्टर कपिल मान की गर्लफ्रेंड काजल खत्री की तलाश कर रही है। दोनों का ही नाम काजल है। थाना सेक्टर-39 क्षेत्र के सेक्टर-104 में 19 जनवरी को एयर इंडिया के क्रू-मेंबर सूरज मान की गोलियों से भूनकर हत्या कर दी गयी थी। इस मामले में नोएडा पुलिस (Noida Police) की जांच जारी है। पुलिस अब हत्याकांड में शामिल तीसरे शूटर और जेल में बंद गैंगस्टर कपिल मान उर्फ कल्लू की गर्लफ्रेंड काजल खत्री की तलाश कर रही है। उसकी तलाश के लिए तीन टीमें लगाई गईं हैं। ये टीमें दिल्ली एनसीआर के इलाकों में छापेमारी कर रही हैं।

क्या है पूरा मामला

गैंगवार में एयर इंडिया के क्रू-मेंबर की हत्या से नोएडा में सनसनी फैल गई थी। पुलिस ने 24 घंटे में ही दो आरोपियों को गिरफ्तार कर हत्या का खुलासा जरूर कर दिया था। लेकिन, एक भी शूटर नोएडा पुलिस के हत्थे नहीं चढ़ा। घटना के मात्र तीन दिन में दिल्ली  क्राइम ब्रांच ने दो शूटर को गिरफ्तार कर लिया था। आपको बता दें कि क्रू-मेंबर सूरज मान का भाई परवेश मान भी गैंगस्टर है। उसकी दुश्मनी खेड़ा खुर्द गांव निवासी कपिल मान उर्फ कल्लू से चल रही है। दोनों गैंगस्टर मंडोली जेल में बंद हैं। इस मामले में पुलिस अधिकारियों का कहना है कि जांच में कई और तथ्य सामने आए हैं। सभी की पड़ताल की जा रही है। घटना के दस दिन बाद नोएडा पुलिस ने इस गैंग के एक सदस्य नवीन शर्मा को मुठभेड़ में गिरफ्तार किया है। अब नोएडा पुलिस कपिल मान की मासूका काजल खत्री की तलाश में लगी हुई है।

कैसे और कब हुई हत्या

आपको बता दें कि 32 वर्षीय सूरज मान नोएडा के सेक्टर-104 में जिम करने आते थे। वह एयर इंडिया में क्रू मेंबर थे। रोज की तरह 20 जनवरी को दिन में वह जिम से लौट रहे थे। उसी दौरान बाइक पर सवार तीन बदमाशों ने सूरज मान को गोलियां से भून दिया था। खून से लथपथ सूरज मान ने मौके पर ही दम तोड़ दिया था। जानकारी मिलने के बाद पुलिस पहुंची। लेकिन, इससे पहले ही आरोपी मौके से फरार हो गए थे। सूरज मान सेक्टर-104 स्थित लोटस सोसाइटी में अपने परिवार के साथ रहते थे। बताया जा रहा है कि उनकी एक चार साल की बेटी भी है। सूरज मान इस गैंग से दूर रहता था। उसका किसी भी गैंगवार से कोई लेना देना नहीं था। बस भाई के कर्मों की वजह से उसे अपनी जान गंवानी पड़ी थी।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments