Home उत्तर प्रदेश नोएडा-ग्रेटर नोएडा Noida News : बिजली विभाग के अफसर ने किया सेंचुरी अपार्टमेंट का दौरा, कहा- इस बार नहीं होगी दिक्कत

Noida News : बिजली विभाग के अफसर ने किया सेंचुरी अपार्टमेंट का दौरा, कहा- इस बार नहीं होगी दिक्कत

0
Noida News : बिजली विभाग के अफसर ने किया सेंचुरी अपार्टमेंट का दौरा, कहा- इस बार नहीं होगी दिक्कत

बिजली विभाग के अफसर ने किया सेंचुरी अपार्टमेंट का दौरा, कहा- इस बार नहीं होगी दिक्कत

Tricity Today | बिजली विभाग के अफसर ने किया सेंचुरी अपार्टमेंट का दौरा




Noida News : बिजली की मारामारी से जूझ रहे शहर के लोगों को इस समस्या से निजात दिलाने के लिए फोनरवा और आरडब्ल्यूए ने अभी से तैयारियां शुरू कर दी हैं। इसके तहत गुरुवार को सेक्टर-100 स्थित सेंचुरी अपार्टमेंट में बिजली विभाग के अवर अभियंता राजीव कुमार और उनकी टीम ने आरडब्ल्यूए के साथ सोसायटी का निरीक्षण किया। 

क्या है पूरा मामला

आरडब्ल्यूए के महासचिव फोरनवा के कोषाध्यक्ष पवन यादव ने बताया कि आने वाली गर्मी के मौसम में सोसायटी में बिजली व्यवस्था बेहतर रहे, इसके लिए आरडब्ल्यूए अपने स्तर से हरसंभव प्रयास कर रहा है। ताकि इस बार गर्मियों में निवासियों को कोई दिक्कत न हो। इसी के मद्देनजर गुरुवार को अवर अभियंता राजीव कुमार ने अपनी टीम के साथ सेंचुरी अपार्टमेंट में आरडब्ल्यूए के साथ हर ट्रांसफॉर्मर, पैनल बॉक्स, बाहर पड़ी केबिल का निरीक्षण किया। अवर अभियंता राजीव कुमार ने लाइनमैन राहुल, आकाश और विजय को निर्देश दिए कि सोसायटी में मरम्मत से संबंधी सभी कार्य, ट्रांसफॉर्मर के पास मरम्मत आदि के कार्य जल्द से जल्द पूर्ण किए जाएं, ताकि निवासियों को इस बार गर्मियों में परेशानी का समाना न करना पड़े। 

अवर अभियंता ने दिए ये निर्देश

अवर अभियंता ने बताया कि मुख्य अभियंता, अधिशासी अभियंता और एसडीओ समेत सभी स्टाफ का ये संकल्प है कि अधिक से अधिक मरम्मत के कार्य फरवरी मार्च तक पूरे कर लिए जाएं। जिससे आने वाले समय में निवासियों को परेशानी न उठानी पड़े। इस अवसर पर सोसायटी से श्याम सिंह धीमान और मुकेश कुमार आदि उपस्थित रहे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here