Sunday, July 21, 2024
Homeछत्तीसगढ़अंबिकापुर-बनारस रोड पर बड़ा हादसा, मिनटों में कपड़ा दुकान खाक

अंबिकापुर-बनारस रोड पर बड़ा हादसा, मिनटों में कपड़ा दुकान खाक

सूरजपुर. छत्तीसगढ़ की सूरजपुर जिले में शुक्रवार को बड़ा हादसा हुआ. एक कपड़े की दुकान में भयंकर आग लग गई. मिनटों में आग इतनी भड़क गई की पूरी दुकान जलकर खाक हो गई. बताया जा रहा है कि हादसे में लाखों का नुकसान हो गया है. फिलहाल आग लगने के कारण का खुलासा नहीं हुआ है. अंबिकापुर और सूरजपुर से फायर ब्रिगेड़ की टीम को बुलाया गया. फायर ब्रिगेड़ की टीम ने काफी मेहनत के बाद आग पर काबू पाया. अंबिकापुर-बनारस मार्ग स्थित जरही मुख्य बाजार की यह घटना है.

सूरजपुर के अंबिकापुर बनारस मार्ग के जरही मुख्य मार्ग में स्थित एक कपड़ा दुकान में भीषण आग लग गई. इसके बाद सूरजपुर और अंबिकापुर के दमकल की संयुक्त टीम ने मशक्कत से आग पर काबू पाया. हादसे में लाखों का सामान जलकर राख हो गया है. दरअसल, जरही नगर पंचायत के मुख्य बाजार स्थित कपड़ा दुकान में गुरुवार रात तकरीबन डेढ़ बजे कपड़ा दुकान में भीषण आग लग गई.

पुलिस कर रही जांच

आग हिमांशु क्लॉथ दुकान में लगी है. जब कपड़ा दुकान संचालक राजू गुप्ता को हादसे की जानकारी मिलते फौरन स्थानीय पुलिस को सूचना दी गई. ऐसे में भटगांव पुलिस को सूचना मिलते ही टीम मौके पर पहुंची. अंबिकापुर और सूरजपुर की दमकल टीम को बुलाया जहां रात तीन बजे आग पर काबू पा लिया गया.

ये भी पढ़ें: सच्चा प्यार: 15 साल निभाई दोस्त, अब बने पति-पत्नी, धूमधाम से हुई शादी, बस जिंदगी में रहेगी एक कमी

वहीं भटगांव थाना प्रभारी राजेंद्र साहू ने बताया कि आग लगने का कारण फिलहाल अज्ञात है. फिलहाल पुलिस मामले की जांच क रही है. नुकसान हुए सामानों के आंकलन और विवेचना जारी है.

Tags: Chhattisgarh news, Factory Fire, Raipur news

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments