Home उत्तर प्रदेश नोएडा-ग्रेटर नोएडा नोएडा से अच्छी खबर : डेढ़ साल पहले अगवा लड़की को पुलिस ने ढूंढा, परिवार में लौटी खुशियां

नोएडा से अच्छी खबर : डेढ़ साल पहले अगवा लड़की को पुलिस ने ढूंढा, परिवार में लौटी खुशियां

0
नोएडा से अच्छी खबर : डेढ़ साल पहले अगवा लड़की को पुलिस ने ढूंढा, परिवार में लौटी खुशियां

डेढ़ साल पहले अगवा लड़की को पुलिस ने ढूंढा, परिवार में लौटी खुशियां

Tricity Today | आरोपी गिरफ्तार




Noida News : कोतवाली फेस-दो की पुलिस ने नाबालिग लड़की के अपहरण के मामले का खुलासा किया है। पुलिस ने आरोपी को भी गिरफ्तार किया है। घर के सामने से लड़की के गायब होने की रिपोर्ट उसके पिता ने दर्ज कराई थी। 

क्या है पूरा मामला

जानकारी के मुताबिक, नाबालिग को अलीगढ़ निवासी युवक नाहर सिंह बहला-फुसलाकर भगा ले गया था। इस मामले में पुलिस ने पीड़िता के पिता 30 जुलाई 2022 को कोतवाली फेज-दो में शिकायत दी थी। शिकायत के आधार पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी थीं। 

छठीं कक्षा की छात्रा थी लड़की

नोएडा फेज-दो थाना क्षेत्र में रहने वाले एक ने बताया कि उसकी 10 साल की नाबालिग बेटी कक्षा 6 में पढ़ती है। वह अपने घर के बाहर से लापता हो गयी है। उसकी हर संभावित ठिकानों पर तलाश की गई लेकिन वह नहीं मिली।  

क्या कहते हैं कोतवाली प्रभारी निरीक्षक

कोतवाली फेज-दो के प्रभारी विंध्याचल तिवारी ने बताया कि FIR दर्ज करने के बाद थाना फेस 2 पुलिस सीसीटीवी फुटेज, मोबाइल नंबर की लोकेशन, सीडीआर आदि के जरिए अलग-अलग कंपनियों, अलग-अलग जिलों और अन्य संभावित स्थानों पर तलाश करती रही। आखिर, पुलिस को कामयाबी मिली। पुलिस ने नाबालिग लड़की को सकुशल मुक्त करा लिया और आरोपी को भी गिरफ्तार कर लिया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here