Saturday, February 24, 2024
Homeमध्यप्रदेशMP Accident News: ट्रक की ठोकर से बाइक सवार महिला व चालक...

MP Accident News: ट्रक की ठोकर से बाइक सवार महिला व चालक की मौत, हादसे में दो घायल

सार

MP Accident News: मंगलवार की मध्य रात्रि अनूपपुर जिले के रामनगर थाना क्षेत्र अंतर्गत नेशनल हाईवे में झीरिया टोला के समीप ट्रक से कुचलकर बाइक सवार एक महिला की जहां मौके पर मौत हो गई, वहीं दो बाइक सवार घायल हो गए। घटना के पश्चात ट्रक भी सड़क किनारे अनियंत्रित होकर पलट गया, जिसके कारण ट्रक चालक बुरी तरह से ट्रक के केबिन में फंस गया, जिसे कई घंटे की मशक्कत के बाद निकलते हुए उपचार के लिए प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र बिजुरी ले जाया गया जहां उपचार के दौरान उसकी भी मौत हो गई।

Woman riding a bike and driver died after being hit by a truck

सड़क दुर्घटना में 2 लोगों की मौत
– फोटो : अमर उजाला

विस्तार


घटना के संबंध में बताया गया कि रामनगर थाना क्षेत्र अंतर्गत झीरिया टोला के समीप दो पहिया वाहन क्रमांक सीजी 10 ईसी 5716 जिसे ट्रक वाहन क्रमांक एमपी 65 जीए 1108 में टक्कर मार दी, जिसके कारण इस टक्कर में बाइक सवार महिला मनती बाई भैना की ट्रक के पहिए के नीचे आ जाने से कुचल कर मौत हो गई। इसके साथ ही बाइक में सवार बाइक चालक सोनसाय भैना एवं कुंती बाई भैंना घायल हो गए। ट्रक वाहन बाइक को टक्कर मारने के पश्चात सड़क किनारे गड्ढे में पलट गया।

पुलिस जांच में जुटी

जिसके कारण ट्रक चालक ट्रक के केबिन में बुरी तरह से फंस गया। घटना की सूचना के पश्चात रामनगर पुलिस मौके पर पहुंची, जहां ट्रक के केबिन में फंसे वाहन चालक को लगभग 3 घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद ट्रक के केबिन को काटते हुए बाहर निकलते हुए उपचार के लिए प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र बिजुरी ले जाया गया। जहां उपचार के दौरान ट्रक चालक की भी मौत हो गई। ट्रक चालक की शिनाख्त अभी नहीं हो पाई है, जिसपर पुलिस मर्ग कायम करते हुए मामले की जांच कर रही है।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments