Sunday, July 21, 2024
Homeछत्तीसगढ़Mahadev Satta App: सौरभ चंद्राकर का बताओ पता, पुलिस देगी इनाम

Mahadev Satta App: सौरभ चंद्राकर का बताओ पता, पुलिस देगी इनाम

रायपुर. छत्तीसगढ़ के चर्चित महादेव सट्टा एप मामले में अब पुलिस ने प्रमोटर सौरभ चंद्राकर पर शिकंजा कसना शुरू कर दिया है. पुलिस ने उसकी गिरफ्तारी के लिए एक बड़ा ऐलान भी किया है.अब महादेव सट्टा एप के संचालक और फरार आरोपी सौरभ चंद्राकर पर पुलिस ने इनाम की घोषणा की है. सरगना सौरभ की जानकारी देने वाले को दुर्ग आइजी की ओर से 25 हजार रुपये और एसपी की तरफ से 10 हजार रुपये का इनाम दिया जाएगा. पुलिस का कहना है कि सौरभ चंद्राकर की जानकारी बताने वाले शख्स का नाम गोपनीय रखा जाएगा.

बता दें कि महादेव सट्टा एप के प्रमोटर फरार सौरभ चंद्राकर के खिलाफ भिलाई के जामुल थाना में मामला दर्ज है. उसके खिलाफ 12 अप्रैल 2022, 4 और 23 जून 2023 को केस दर्ज किया गया था. जानकारी के मुताबिक सौरभ भिलाई के छावनी इलाके के मदर टेरेसा नगर मयूर पार्क के पास का रहने वाला है. बेटिंग एप मामला सामने आने के बाद वह लंबे समय से फरार चल रहा है. अब आरोपी की गिरफ्तारी के लिए पुलिस ने इनाम की घोषणा की है.

आरक्षक हुआ बर्खास्त

महादेव ऑनलाइन सट्टे एप मामले में एक और बड़ी कार्रवाई की गई है. दुर्ग एसपी जितेंद्र शुक्ला ने इस फर्जीवाड़े में शामिल एक आरक्षक को बर्खास्त कर दिया है. आरोप आरक्षक अर्जुन यादव पुलिस लाइन में पदस्थ था. वह 118 दिन से बिना अनुमति छुट्टी पर था. इतना ही नहीं आरक्षक के खिलाफ विभागीय जांच भी के भी आदेश दिए गए हैं. बता दें कि बर्खास्त आरक्षक अर्जुन यादव मामले में मुख्‍य आरोपी रहे भीम सिंह यादव के भाई है. दुर्ग में पदस्थ भीम सिंह यादव को पहले ही सस्पेंड कर दिया गया है.

Tags: CG News, Chhattisgarh news, Durg news

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments