Tuesday, March 5, 2024
Homeछत्तीसगढ़युवाओं के लिए नौकरी का सुनहरा अवसर, जांजगीर में 9 फरवरी को...

युवाओं के लिए नौकरी का सुनहरा अवसर, जांजगीर में 9 फरवरी को होगा प्लेसमेंट कैम्प का आयोजन

लखेश्वर यादव/ जांजगीर-चांपा: युवाओं को निजी क्षेत्र में रोजगार के अवसर प्रदान करने के उद्देश्य से जांजगीर चांपा जिला रोजगार कार्यालय द्वारा 09 फरवरी 2024 दिन शुक्रवार को प्लेसमेंट कैम्प का आयोजन सुबह 11 बजे से रोजगार कार्यालय, जांजगीर चांपा में किया जा रहा है. इस प्लेसमेंट कैंप में अघोर विद्यापीठ, पोड़ीदल्हा अकलतरा द्वारा विभिन्न पदों पर टीचर, लिपिक, कम्प्यूटर आपरेटर, एकाउन्टेंट, प्यून आदि के लिए भर्ती की जाएगी.

जांजगीर जिला रोजगार अधिकारी एमआर जयसवाल ने बताया कि 09 फरवरी 2024 शुक्रवार को लगने वाले रोजगार मेला शिविर में अघोर विद्यापीठ, पोड़ीदल्हा अकलतरा द्वारा विभिन्न पदों पर टीचर, लिपिक, आपरेटर, अकाउंटेंट, प्यून आदि के पद के लिए भर्ती लिए जाएंगे. जिसमें हिन्दी, अंग्रेजी, गणित, रसायन, जीवविज्ञान, भौतिक, लेखा, बिजनेस स्टडी, अर्थशास्त्र, म्यूजिक टीजर, संस्कृत टीचर, कम्प्यूटर टीचर, इतिहास, लिपिक, कम्प्यूटर आपरेटर, अकाउंटेंट, प्यून आदि के पद शामिल हैं.

जानिए शैक्षिक योग्यता
रोजगार अधिकारी ने बताया कि इस सभी पद हेतु पुरूष एवं महिला दोनों आवेदक पात्र होगें. और सभी पदों के लिए अलग-अलग शैक्षणिक योग्यता निर्धारित की गई है जो न्यूनतम 10वीं कक्षा उत्तीर्ण से स्नातकोत्तर उत्तीर्ण तक है एवं सभी पदों के लिए अनुभव अनिवार्य है. शिक्षकों के पद के लिए बी.एड. एवं डी.एड. अनिवार्य होगा. अघोर विद्यापीठ, पोड़ीदल्हा अकलतरा द्वारा चयनित आवेदको को नियमानुसार वेतनमान दिया जाएगा.

इस रोजगार मेला में चयनित आवेदक का कार्यक्षेत्र पोड़ी दल्हा अकलतरा रहेगा. आवेदकों की जानकारी के लिए बताया कि अघोर विद्यापीठ एक विद्यालय है, जो सीबीएसई (CBSE) नई दिल्ली से मान्यता प्राप्त है. इस प्लेसमेंट कैम्प में जो भी अभ्यार्थी शामिल होना चाहते हैं. वे अपने समस्त शैक्षणिक प्रमाण पत्रों तथा रोजगार पंजीयन के साथ निर्धारित तिथि 09 फरवरी 2024 दिन शुक्रवार को उपस्थित हो सकते हैं एवं अधिक जानकारी के लिए जिला रोजगार कार्यालय जांजगीर चांपा से भी संपर्क किया जा सकता है.

Tags: Local18

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments