Tuesday, March 5, 2024
Homeमध्यप्रदेशDamoh News: सांप्रदायिक माहौल खराब करने के आरोप में चार गिरफ्तार, एक...

Damoh News: सांप्रदायिक माहौल खराब करने के आरोप में चार गिरफ्तार, एक पर लगाया रासुका, हांथ काटने की दी थी धमकी


पुलिस ने गिरफ्तार आरोपियों को जेल भेजा।
– फोटो : अमर उजाला

विस्तार


वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें



दमोह कोतवाली परिसर में शनिवार की रात टेलर और हाफिज के साथ मारपीट के बाद मुस्लिम समाज के लोगों ने कोतवाली में हंगामा कर दिया था। मारपीट करने वाले आरोपियों के हांथ काटने और सांप्रदायिक माहौल खराब कर भड़काऊ बयान देने वाले आरोपी अकरम राइन पर कलेक्टर मयंक अग्रवाल ने रासुका लगा दिया है। आरोपी को दमोह से सागर जेल शिफ्ट कर दिया है, जबकि अन्य दो आरोपियों को जिला जेल में रखा गया है। इधर, कोतवाली पुलिस ने मंगलवार चार और आरोपियों को पकड़कर जेल भेज दिया। जिनमें आरिफ, राशिद, समीर और मोहम्मद इंतशार शामिल है। पुलिस अब तक 7 आरोपियों को जेल भेज चुकी है।

सीसीटीवी फुटेज के आधार पर हो रही पहचान

कोतवाली टीआई आनंद सिंह ने बताया कि कोतवाली परिसर में प्रदर्शन करने वाले आरोपियों की पहचान सीसीटीवी फुटेज के आधार पर की जा रही है। सोमवार को तीन और मंगलवार को चार आरोपी जेल भेज दिए गए हैं। वहीं, आरोपियों की पहचान करने के लिए रात में गश्ती भी की जा रही है। 

आरोपी के खिलाफ पहले से दर्ज हैं मामले

दमोह कोतवाली टीआई आनंद सिंह ने बताया कि अकरम राइन के खिलाफ आर्म्स एक्ट समेत कई केस दर्ज हैं। आनंद सिंह ने बताया कि शनिवार रात को कोतवाली परिसर में हंगामा के बीच माइक से भड़काऊ भाषण देने के बाद पुलिस ने आरोपी अकरम के खिलाफ धारा 153ए, 141, 147 के तहत केस दर्ज किया था। सोमवार को पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार किया तो उसके पास से एक पिस्टल भी जब्त की गई।  

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments