Tuesday, March 5, 2024
Homeउत्तर प्रदेशनोएडा-ग्रेटर नोएडाNoida News : आईएमएस लॉ कॉलेज में 'स्पीक फॉर इंडिया-2024' का आयोजन,...

Noida News : आईएमएस लॉ कॉलेज में ‘स्पीक फॉर इंडिया-2024’ का आयोजन, छात्रों ने बढ़-चढ़ कर लिया हिस्सा

Tricity Today | स्पीक फॉर इंडिया-2024 का आयोजन




Noida News : आईएमएस लॉ कॉलेज के डिबेटिंग सोसायटी ‘बेबाक’ ने स्पीक फॉर इंडिया-दिल्ली एनसीआर संस्करण-2024 का आयोजन किया। शुक्रवार को सेक्टर-62 स्थित संस्थान परिसर में टाइम्स ऑफ इंडिया एवं फेडरल बैंक के सहयोग से स्पीक फॉर इंडिया द्वारा वाद-विवाद प्रतियोगिता के डिस्ट्रिक राउंड में छात्रों ने बढ़-चढ़ कर हिस्सा लिया। वहीं, कार्यक्रम के दौरान आईएमएस के डायरेक्टर जनरल प्रो. (डॉ.) विकास धवन के साथ शिक्षक एवं छात्रों ने भी अपनी मौजूदगी दर्ज कराई।

सकारात्मक बदलाव की उम्मीद पर चर्चा

इस कार्यक्रम के दौरान छात्रों को संबोधित करते हुए प्रो. (डॉ.) विकास धवन ने कहा, “आज हम सूचनाओं एवं अनंत विचारों से घिरे हुए हैं। ऐसे में सही मुद्दों पर अपनी आवाज बुलंद करने के महत्व को समझना जरूरी है। जब हम एक उद्देश्य के साथ सार्थक मुद्दे पर अपनी राय रखते हैं तो समाज में सकारात्मक बदलाव की उम्मीद जगती है। उन्होंने कहा कि हमें आप सभी से उम्मीद है कि समाज में सकारात्मक बदलाव के लिए उन सभी पहलुओं पर खुलकर बात करें जिन्हें अनदेखा किया गया है।”

समाज में सकारात्मक बदलाव की जरूरत

वहीं, कार्यक्रम के संयोजक प्रो. सूर्यदेव सिंह ने बताया कि कार्यक्रम का उद्देश्य युवाओं को महत्वपूर्ण मुद्दों पर बोलने और समाज में सकारात्मक बदलाव लाने के लिए प्रेरित करना है। उन्होंने कहा कि इस कार्यक्रम का उद्देश्य छात्रों को देश के विभिन्न महत्वपूर्ण मुद्दों पर अपना दृष्टिकोण साझा करना और एक मंच प्रदान करना है। जहां छात्र जागरूकता, समझ और समसामयिक विषयों पर खुलकर अपनी राय प्रकट करें।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments