Home उत्तर प्रदेश नोएडा-ग्रेटर नोएडा बड़ी खबर : गार्डन गैलरिया मॉल में पार्टी करने आई युवती को कार से रौंदने का प्रयास, नोएडा पुलिस की कार्यशैली पर सवाल

बड़ी खबर : गार्डन गैलरिया मॉल में पार्टी करने आई युवती को कार से रौंदने का प्रयास, नोएडा पुलिस की कार्यशैली पर सवाल

0
बड़ी खबर : गार्डन गैलरिया मॉल में पार्टी करने आई युवती को कार से रौंदने का प्रयास, नोएडा पुलिस की कार्यशैली पर सवाल

गार्डन गैलरिया मॉल में पार्टी करने आई युवती को कार से रौंदने का प्रयास, नोएडा पुलिस की कार्यशैली पर सवाल

Google Image | symbolic Image




Noida News : सेक्टर-39 थाना क्षेत्र में पुलिस की कार्यशैली पर सवाल खड़े हुए है। एक युवक की मंगेतर के ऊपर अज्ञात व्यक्ति से कार चढ़ाने का प्रयास किया। इस पर जब पीड़ित ने पुलिस को शिकायत दी तो कार्रवाई करने के बजाय समझौता करवाने का प्रयास किया गया। हालांकि, पीड़ित ने उच्च अफसरों के पास गुहार लगाई। उसके बाद मुकदमा दर्ज हुआ।

क्या है पूरा मामला 

थाना सेक्टर-39 के प्रभारी निरीक्षक जितेंद्र कुमार सिंह ने बताया कि मोहित यादव बीते गुरुवार की रात को कोतवाली आए। मोहित यादव ने पुलिस को बताया कि वह अपनी मंगेतर नेहा के साथ 31 जनवरी की रात को पार्टी करने के लिए गार्डन गैलरिया मॉल में आए थे। पीड़ित के अनुसार रात करीब 12:30 बजे जब वह घर लौट रहे थे तो उनकी मंगेतर पार्किंग में खड़ी थी। वह कार पार्किंग से निकाल कर ला रहे थे। इसी बात बीच एक कार चालक ने तेजी और लापरवाही से वाहन चलाते हुए उसकी मंगेतर को टक्कर मार दिया। पीड़ित के अनुसार कार चालक शराब के नशे में था। 

पीड़ित ने पुलिस पर लगाए ये आरोप

पीड़ित का आरोप है कि अगले दिन जीआईपी पुलिस चौकी पर तैनात पुलिस वालों ने उसे बुलाया और समझौता करवाने का दबाव बनाया। उन्होंने समझौता करने से मना कर दिया और थाने में शिकायत दी। अब पीड़ित की शिकायत के आधार पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज किया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here