Saturday, July 27, 2024
Homeउत्तर प्रदेशनोएडा-ग्रेटर नोएडाअमरोहा के डॉक्टर ने नोएडा में किया रेप : शादी का झांसा...

अमरोहा के डॉक्टर ने नोएडा में किया रेप : शादी का झांसा देकर बनाए थे संबंध, युवक के गांव में पीड़िता ने लगाए आरोप

Google Image | Symbolic Image




Noida News : यूपी के अमरोह जिले से एक दिलचस्प खबर आ रही है। शादी का झांसा देकर झोलाछाप ने नोएडा में युवती को प्रेमजाल में फंसा लिया। उसके साथ कई बार शारीरिक संबंध बनाया और बाद में गांव भाग आया। प्रेमी को तलाश करते हुए युवती उसके गांव पहुंच गई और जमकर हंगामा किया। प्रेमी और उसके स्वजन फरार हो गए। पीड़िता ने एफआईआर दर्ज कराने के लिए तहरीर दी है।

क्या है पूरा मामला

जानकारी के मुताबिक, मामला डिडौली कोतवाली क्षेत्र के एक गांव का है। यहां रहने वाला मुस्लिम युवक झोलाछाप है। वह नोएडा के एक मोहल्ले में क्लीनिक चलाता है। आरोप है कि चार महीना पहले युवक ने नोएडा में रह रही एक युवती को प्रेमजाल में फंसा लिया। शादी का झांसा देकर उसके साथ शारीरिक संबंध बना लिए। कई बार दुष्कर्म किया। बाद में वह युवती से किनारा करने लगा। पंद्रह दिन पहले युवक क्लीनिक बंद कर नोएडा से घर भाग आया। अब प्रेमिका भी उसकी तलाश करती हुई गुरुवार शाम उसके गांव पहुंच गई। 

प्रेमी और परिजन फरार

प्रेमिका को देखकर प्रेमी फरार हो गया। आरोप है कि उसके परिजनों ने पहले तो युवती के साथ मारपीट की तथा हंगामा करने पर वे भी फरार हो गए। मौके पर गांव के लोग भी जमा हो गए। पुलिस भी आ गई। युवती पुलिस के साथ कोतवाली पहुंची और आरोपी प्रेमी के विरुद्ध रिपोर्ट दर्ज कराने के लिए तहरीर दी। प्रभारी निरीक्षक सुधीर कुमार ने बताया कि तहरीर मिली है। मामले की जांच की जा रही है। उसके बाद प्राथमिकी दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments