Home छत्तीसगढ़ Surajpur: महिला और उसकी सात वर्षीय बेटी ट्रेन से हुई लापता, चार दिन के बाद भी नहीं मिला कोई सुराग

Surajpur: महिला और उसकी सात वर्षीय बेटी ट्रेन से हुई लापता, चार दिन के बाद भी नहीं मिला कोई सुराग

0
Surajpur: महिला और उसकी सात वर्षीय बेटी ट्रेन से हुई लापता, चार दिन के बाद भी नहीं मिला कोई सुराग
Woman and her daughter go missing from train

Surajpur News
– फोटो : अमर उजाला

विस्तार


दुर्ग-अंबिकापुर एक्सप्रेस ट्रेन में भिलाई पॉवर हाउस स्टेशन से बैकुंठपुर स्टेशन तक सफर करने निकली 35 वर्षीय महिला व उसकी सात वर्षीय बेटी रहस्यमय ढंग से लापता हो हो गईं। चार दिन बाद भी मां-बेटी का कोई पता नहीं लग सका है।

उधर, महिला भाई के मोबाइल पर महिला के मोबाइल से मैसेज आने की भी खबर है, जिसमें महिला के द्वारा घर नहीं लौटने की बात कही गई है। इसके बाद से महिला का मोबाइल बंद रहा है। ऐसे में परिजन किसी अनहोनी की आशंका से चिंतित हैं। परिजन ने मामले की शिकायत भिलाई समेत चिरमिरी थाने में दर्ज कराई है।

गौरतलब है कि चिरमिरी गोदरीपारा निवासी 35 वर्षीय महिला गुडिय़ा पति गौतम मालाकार पिछले दिनों अपनी सात वर्षीय मासूम बेटी के साथ मायके भिलाई गई थी। 28 जनवरी को दुर्ग-अंबिकापुर ट्रेन से वह बेटी के साथ वापस घर लौट रही थी, उसने दुर्ग-अंबिकापुर ट्रेन में बैकुंठपुर तक रिजर्वेशन कराया था। रिजर्वेशन में उसे एस फाइव बोगी में 34 नंबर की मिडिल बर्थ मिली थी। बैकुंठपुर से उसे बस से चिरमिरी जाना था। लेकिन महिला अपनी मासूम बेटी के साथ घर नहीं पहुंची है। जिसके बाद से महिला व बच्ची की कोई खबर नही मिल रही है।

वहीं, घटना के आज चार दिन बीतने के बाद भी महिला व बच्ची का कोई पता नहीं चलने और उनका लगातार मोबाइल बंद होने से परिजन काफी परेशान हैं। मामले की शिकायत भिलाई समेत चिरमिरी पुलिस व आरपीएफ से की गई है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here