Tuesday, March 5, 2024
Homeछत्तीसगढ़वैलेंटाइन डे पर पार्टनर को दें ये खूबसूरत तोहफा, प्यार हो जाएगा...

वैलेंटाइन डे पर पार्टनर को दें ये खूबसूरत तोहफा, प्यार हो जाएगा डबल

रामकुमार नायक/रायपुर. लड़कियों को गिफ्ट बेहद पसंद होता है. लड़कियां हमेशा गिफ्ट को देखकर खुश हो जाती हैं. अगर आप भी इस वेलेंटाइन वीक में अपनी गर्लफ्रेंड, वाइफ या पार्टनर को खुश करना चाहते हैं तो यह गिफ्ट आप उन्हें कर सकते हैं. यह गिफ्ट जरूर छोटा है लेकिन इसे देखते ही आपकी पार्टनर खुशी से उछल पड़ेगी.दरअसल महिलाओं को सजना संवारना बहुत ज्यादा पसंद होता है. वह एक-एक चीजों को ध्यान में रखते हुए और लोगों के बीच यूनिक दिखाने के लिए चीजों का सेलेक्शन करती हैं. ऐसे में आप उन्हें खूबसूरत झुमके गिफ्ट देकर उनकी खूबसूरती में चार चांद लगा सकते हैं. राजधानी रायपुर के गोल बाजार में आपको यह खूबसूरत झुमके मात्र 50 रुपए से लेकर 250 रुपए की रेंज में मिल जाएंगे.

मोहम्मद हसन खान ने बताया कि वे गोल बाजार के चिकनी मंदिर के सामने सुमित बाजार के पास झुमके की दुकान लगाते हैं. इनके यहां आपको झुमके के सैकड़ों वैरायटी मिल जाएगी.खासकर ट्रेडिशनल, वेस्टर्न और पार्टी वेयर में कलेक्शन की भरमार है. शादियों के सीजन में फैंसी झुमके खूब बिकते हैं. लोग यहां कपड़ों के हिसाब से झुमके सेलेक्ट कर ले जाते हैं. गले का सेट, मांग की बिंदिया यह हैवी कपड़ों में ज्यादा चलती है. मांग और कान का सेट 250 रुपए की रेंज में मिल जाएगी. वैसे तो यहां 50 रुपए से डिजाइन वाले झुमके मिलना स्टार्ट हो जाते हैं.

शादियों के सीजन में माहौल गुलजार
मोहम्मद हसन ने आगे बताया कि ट्रेडिशनल और वेस्टर्न झुमके की कीमत मात्र 150 रुपए है वहीं हैवी वाले झुमके 200 और 250 रुपए में मिल जाएंगे. दुकान सुबह 10:30 से रात 10 बजे तक लगती है. शाम के वक्त यहां खूब भीड़ रहती है. शादियों के सीजन में माहौल गुलजार रहता है. अगर आप अपने पार्टनर या किसी खास को झुमके गिफ्ट करना चाहते हैं तो यहां से शॉपिंग कर सकते हैं. अधिक जानकारी के लिए दुकान के संचालक मोहम्मद हसन खान के मोबाइल नंबर 9131802130 पर संपर्क कर सकते हैं.

Tags: Local18, Raipur news, Valentine Day

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments