Saturday, February 24, 2024
Homeछत्तीसगढ़CG News: प्रदेश युवा कांग्रेस ने पीएम मोदी का फूंका पुतला, कहा-...

CG News: प्रदेश युवा कांग्रेस ने पीएम मोदी का फूंका पुतला, कहा- चंडीगढ़ मेयर चुनाव में हुई लोकतंत्र की हत्या


प्रदेश युवा कांग्रेस ने किया पीएम मोदी के खिलाफ विरोध प्रदर्शन
– फोटो : संवाद न्यूज एजेंसी

विस्तार


छत्तीसगढ़ प्रदेश युवा कांग्रेस ने चंडीगढ़ मेयर चुनाव में लोकतंत्र की हत्या के विरोध में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का जमकर विरोध किया। इसके साथ ही नारेबाजी कर पीएम मोदी का पुतला फूंका है। युवा कांग्रेस प्रदेश सचिव अभिषेक कसार के नेतृत्व में विरोध प्रदर्शन किया गया है।

अभिषेक कसार ने भाजपा पर हमला बोला है। उसने कहा कि बीजेपी चंडीगढ़ मेयर चुनाव में दुनिया के समाने भारत को शर्मशार किया है। चंडीगढ़ में केवल चुनाव जीतने के लिए भाजपा ने सरकारी मशीनरी का दुरुपयोग कर लोकतंत्र की हत्या कर दी। कसार ने आगे कहा कि चंडीगढ़ मेयर चुनाव में कुल 36 पार्षदों ने मतदान किया, जिसमें भाजपा गठबंधन के पास केवल 16 पार्षद थे और INDIA गठबंधन के 20 पार्षद थे। चुनाव आयोग का दुरुपयोग कर भाजपा ने दबाव बनाकर INDIA गठबंधन के 8 वोटों को रद्द कर लोकतंत्र को शर्मसार करते हुए भाजपा को जीता दिया।

प्रदेश सचिव ने कहा की देश की जनता को फैसला करना होगा कि देश लोकतंत्र से चलेगा या भाजपा की तानाशाही से? ऐसे देश में चुनाव करवाने और जनता के मत का कोई महत्व नहीं बचेगा। इस प्रदर्शन में उपस्थित प्रदेश सचिव रुचिर दुबे, पश्चिम विधानसभा अध्यक्ष आजाद वर्मा, जिला सचिव विनोद यादव, विनय तिवारी, दक्षिण विधानसभा उपाध्यक्ष दीपेश कृपाल, विधानसभा समन्वयक राजिक खान, दक्षिण महासचिव अनिल सेन, ब्लॉक अध्यक्ष भूपेन्द्र जलक्षत्री, आवेश खान, भास्कर दूबे, धवल तिवारी, बबलू सोनी, निखिल वर्मा आदि।

 

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments