Tuesday, October 22, 2024
Homeछत्तीसगढ़बिरयानी कहां गई? दोस्त ने जैस ही खोला मुंह, बर्बाद हुई 2...

बिरयानी कहां गई? दोस्त ने जैस ही खोला मुंह, बर्बाद हुई 2 यारों की दारू पार्टी

अंबिकापुरः (रिपोर्टः श्रवण कुमार महंत) छत्तीसगढ़ से एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है. यहां दोस्त खुशी-खुशी बिरयानी रूम पर लेकर पहुंचे. पार्टी करनी थी, लेकिन शराब भूल आये थे. एक दोस्त शराब लेने के लिये गया. जैसे ही वापस लौटा, तो पूछा कि बिरयानी कहां गई. दोस्त ने कहा कि मैंने बिरयानी खा ली है. यह सुनकर वह बौखलाया और उसके बीच बहस होने लगी. बात इतनी बढ़ कि मामला हाथापाई तक पहुंच गया. फिर ऐसा हुआ कि कोई सोच भी नहीं सकता. आइए विस्तार से जानते हैं पूरा मामला…

छत्तीसगढ़ के सूरजपुर जिले के अंबिकापुर इलाके में बिरयानी खाने को लेकर हुए विवाद में एक युवक ने अपने ही दोस्त की हत्या कर दी. जानकारी के अनुसार मृतक ने अकेले ही पूरी बिरयानी खा ली थी. इस पर आरोपी युवक को इतना गुस्सा आया कि उसने अपने दोस्त जगदेव सारथी की बुरी तरह पिटाई कर दी. पिटाई के बाद जगदेव को गंभीर हालत में रायपुर के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई.

यह भी पढ़ेंः ‘बगीचा, हॉल, कहीं भी गप्प लगाते मिले तो…’ हेल्थ डिपार्टमेंट का ऐसा ऑर्डर, सीट से नहीं हिल पाएंगे कर्मचारी!

मामले को लेकर सूरजपुर एसपी अमोलक सिंह ढिल्लों ने बताया कि जगदेव सारथी और आरोपी शहर के नवागढ़ इलाके में किराए के कमरे में रहकर पल्लेदारी का काम करते थे. 10 अगस्त की रात काम से लौटने के बाद दोनों बिरयानी लेकर आए और अमरेश शराब लेने बाहर चला गया. उन्होंने बताया कि इस बीच जगदेव ने अकेले ही पूरी बिरयानी खा ली. अमरेश लौटा तो बिरयानी खत्म हो चुकी थी. इससे वह नाराज हो गया और उसने जगदेव की जोरदार पिटाई कर दी.

गंभीर रूप से घायल जगदेव का अस्पताल में भर्ती कराया गया. अगले दिन जगदेव ने परिजनों को अपनी हालत के बारे में जानकारी दी. परिजनों ने घायल को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया. उसकी हालत गंभीर होने पर परिजन उसे रायपुर ले गए, जहां इलाज के दौरान 16 अगस्त को उसकी मौत हो गई. एसपी ने बताया कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट के अनुसार जगदेव की मौत जानलेवा हमले से हुई है.

पुलिस आरोपी संजय उर्फ ​​अमरेश के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर उसकी तलाश कर रही थी. आरोपी मूल रूप से बतौली थाना क्षेत्र के बरमकेला का रहने वाला है. पुलिस ने रविवार (21 अक्टूबर) को मुखबिर की सूचना पर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया. पूछताछ में उसने पीड़ित की पीट-पीटकर हत्या करने की बात कबूल की. ​​आरोपी अमरेश को न्यायिक रिमांड पर जेल भेज दिया गया है.

Tags: Ambikapur News, CG News, Chhattisagrh news

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -spot_img

Most Popular

Recent Comments