Saturday, October 19, 2024
Homeमध्यप्रदेशUmaria News: दो सगी बहनों के साथ परिचित और उसके दोस्तों ने...

Umaria News: दो सगी बहनों के साथ परिचित और उसके दोस्तों ने किया दुष्कर्म, पुलिस कर रही तलाश

पाली थाना प्रभारी मदनलाल मरावी ने बताया कि दो बहनों की शिकायत पर आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। पुलिस उन्हें तलाश कर रही है, जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।



दो बहनों से दुष्कर्म।
– फोटो : अमर उजाला

Trending Videos



विस्तार


उमरिया जिले में 13 साल की मासूम बच्ची और उसकी बड़ी बहन के साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया गया। यह मामला पाली थाना क्षेत्र का है। जहां, 13 साल की एक मासूम बच्ची अपनी बड़ी बहन के साथ खेत में काम कर रही थी। इस दौरान उनका एक परिचित व्यक्ति आया उनसे कहा कि चलो हम लोग घूम कर आते हैं, वहीं पार्टी करेंगे।

Trending Videos

पुलिस को दिए बयान में पीड़िता ने कहा- आरोपी के झांसे में आकर मैं और मेरी बहन उसके साथ चले गए। उसने हमें जंगल में को छोड़ा और अपने दो दोस्तों को साथ में ले आया। इसके बाद हम सभी ने पहले वहां खाना खाया। इसके बाद आरोपी ने मेरी बहन को दोनों लड़कों पास वहीं जंगल में छोड़ दिया और मुझे अपने घर ले आया। जहां, उसने मेरे साथ गलत काम किया। अगले दिन सुबह 8:00 बजे मुझे रेलवे स्टेशन पर छोड़ दिया। इसके बाद रिश्तेदार की मदद से में अपने घर पहुंची।

घर आने के बाद भी मेरी बड़ी बहन का कोई पता नहीं चला। बड़ी बहन एक दिन बाद आई तो उसने कहा कि मेरे साथ भी उसके दो दोस्तों ने दुष्कर्म किया है। इस सब घटनाक्रम की जानकारी थाना पाली पहुंचकर पुलिस को दी। पुलिस ने आरोपियो के खिलाफ केस दर्ज किया। पाली थाना प्रभारी मदनलाल मरावी ने बताया कि मामला दर्ज कर लिया गया है और आरोपियों की तलाश की जा रही है।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -spot_img

Most Popular

Recent Comments