Saturday, October 19, 2024
Homeमध्यप्रदेशShahdol News: गिरना था कोयला, गिरा दी मिट्टी, प्रबंधन हैरान, ट्रक चालक...

Shahdol News: गिरना था कोयला, गिरा दी मिट्टी, प्रबंधन हैरान, ट्रक चालक पर केस दर्ज, जानें मामला


अमलाई थाना क्षेत्र का मामला

विस्तार


शहडोल जिले के कोयलांचल क्षेत्र में आए दिन कोयले की चोरी और कोयले की खरीद-फरोख्त में धोखाधड़ी आम बात हो गई है, लेकिन यहां एक ट्रक चालक ने सबको हैरान कर देने का कारनामा किया है।

Trending Videos

अमलाई थाना क्षेत्र के ओसिएम कोयला खदान की साइडिंग से एक ट्रक चालक ने अपने वाहन में कोयला लोड किया, जिसे बुढार कोल साइडिंग में डंप करना था। लेकिन, ट्रक चालक ने ओसिएम से कोयला लोड कर कुछ दूरी पर ही जाकर अपने जीपीआरएस सिस्टम को बंद कर दिया और फिर जिस साइड पर कोयला अनलोड करना था, वहां पर मिट्टी गिरा दी। इसकी जानकारी लगते ही अधिकारियों में हड़कंप मच गया। प्रबंधन के द्वारा इस मामले की पुलिस से शिकायत की गई, जिसके बाद पुलिस ने मामला दर्ज कर ट्रक को जप्त कर लिया है और चालक की तलाश कर रही है।

अमलाई थाना क्षेत्र के ओसिएम साइडिंग से ट्रक क्रमांक सी.जी. 10 बीएन 4240 में चालक ने कोयला लोड कर ट्रक लेकर बुढार साइडिंग के लिए रवाना हुआ। कुछ किलोमीटर जाकर चालक ने चालाकी दिखाते हुए ट्रैक में लगे जीपीआरएस सिस्टम को बंद कर दिया, जिससे प्रबंधन को यह पता नहीं लग पाया कि ट्रक किस ओर जा रहा है। जब अनलोड करने का समय हुआ, तो ट्रक समय पर बुढार साइडिंग पहुंचा और कोयले के बजाय मिट्टी अनलोड कर दी। कोयले के बीच में मिट्टी का डंप देखकर प्रबंधन को शक हुआ कि यह मिट्टी किसने गिराई, जिसके बाद जांच की गई। सीसीटीवी फुटेज देखे जाने पर यह पता लग पाया कि जो ट्रक ओसिएम से बुढार के लिए आया था, उसका जीपीआरएस सिस्टम बीच में बंद था और चालक ने चालाकी से यह कार्य किया है।

इसके बाद अमलाई थाने में प्रबंधन की ओर से पुरुषोत्तम नापित ने मामले की शिकायत दर्ज करवाई। पुलिस ने ट्रक क्रमांक सी.जी. 10 बीएन 4240 के चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर उसकी तलाश शुरू कर दी है। ट्रक को पुलिस ने जप्त कर लिया है, जबकि चालक अभी फरार है। थाना प्रभारी जेपी शर्मा ने बताया कि जिस जगह पर कोयला गिरना था, वहां पर मिट्टी ट्रक चालक द्वारा गिराई गई है। प्रबंधन की ओर से मामले की एफआईआर दर्ज करवाई गई है, पुलिस चालक की तलाश कर रही है।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -spot_img

Most Popular

Recent Comments