Friday, October 18, 2024
Homeछत्तीसगढ़Surajpur Double Murder: MLA देवेंद्र यादव का सूरजपुर कांड से क्या है...

Surajpur Double Murder: MLA देवेंद्र यादव का सूरजपुर कांड से क्या है कनेक्शन

रायपुर. छत्तीसगढ़ के सूरजपुर इलाके में कांस्टेबल की पत्नी और बेटी को बेरहमी से मौत के घाट उतार दिया गया. इस केस में पुलिस ने मुख्य आरोपी कुलदीप साहू सहित 5 आरोपियों को गिरफ्तार किया है. इन आरोपियों में से एक एनएसयूआई का नेता सीके चौधरी भी शामिल है. बता दें कि सूरजपुर डबल मर्जर केस में गिरफ्तार हुए 5 आरोपी में से 2 कांग्रेस से जुड़े हुए हैं. अब इन आरोपियों की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. बीजेपी ने अपने एक्स हैंडल से इनकी तस्वीरें शेयर की हैं और कांग्रेस विधायक पर निशाना साधा है.

छत्तीसगढ़ बीजेपी ने अपने सोशल मीडिया हैंडल एक्स पर फोटो और वीडियो शेयर किया है. एक पोस्ट में शेयर किए गए फोटो में आरोपी कुलदीप और चंद्रकांत भिलाई विधायक देवेंद्र यादव के साथ नजर आ रहे हैं. विधायक देवेंद्र यादव पर निशाना साधते हुए लिखा गया कि खूब जमेगा रंग, जब जेल में बैठेंगे तीन यार. मालूम हो कि देवेंद्र विधायक फिलहाल रायपुर सेंट्रल जेल में बंद हैं. उन पर बलौदाबाजार हिंसा भड़काने का आरोप है.

पुलिस ने किया मामले का खुलासा

सूरजपुर में हुए डबल मर्डर का सरगुजा आईजी ने किया. इस मामले में 5 आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है. दरअसल, रविवार रात को कोतवाली थाना में पदस्थ प्रधान आरक्षक तालिब शेख की पत्नी और 11 साल की बेटी की घर पर हत्या कर शहर से 7 किलोमीटर दूर शव को फेंक दिया गया था. सूरजपुर के आदतन बदमाश और जिला बदर कुलदीप साहू पर ही हत्या की आशंका थी. वारदात के बाद से कुलदीप साहू फरार हो गया था. उसे मंगलवार को बलरामपुर जिले से गिरफ्तार किया गया. आईजी अंकित गर्ग ने बताया कि वारदात से पहले आरोपी कुलदीप ने एक आरक्षक पर गर्म तेल डालकर हमला किया था. इसके बाद प्रधान आरक्षक और अन्य पुलिसकर्मी कुलदीप की तलाश कर रहे थे. इसी बीच रात को आरोपी कुलदीप अपने साथी सीके चौधरी और रिंकू सिंह को लेकर प्रधान आरक्षक के घर गए.

बीजेपी ने पोस्ट किया है फोटो.

ये भी पढ़ें: Surajpur News: पहले फेंका खौलता तेल, फिर हेड कांस्टेबल के परिवार पर किया अटैक, घर से 7KM दूर ऐसे हालत में मिली मां-बेटी

आईजी ने बताया कि घर पर प्रधान आरक्षक नहीं था. फिर उसकी पत्नी और बेटी की चाकू से हत्या कर शव को 7 किलोमीटर दूर फेंक कर फरार हो गए थे. इस दौरान 2 अन्य आरोपियों भी इनकी मदद की थी. फिलहाल पुलिस आरोपियों को गिरफ्तार कर आगे की कार्रवाई कर रही है. आईजी ने यह भी बताया कि आरोपियों को कुछ लोगों का संरक्षण मिलने की बाते सामने आने के कारण कोरिया की अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक और बलरामपुर के उप पुलिस अधीक्षक के निगरानी में जांच टीम गठित किया गया है. उनकी जांच रिपोर्ट के आधार पर आगे और लोगों पर भी कार्रवाई होगी.

Tags: Chhattisgarh Congress, Chhattisgarh news, Raipur news, Viral Photo

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -spot_img

Most Popular

Recent Comments