Friday, October 18, 2024
Homeछत्तीसगढ़Chhattisgarh Government Job: पीएचई में 261 पदों पर भर्ती की प्रक्रिया शुरू,...

Chhattisgarh Government Job: पीएचई में 261 पदों पर भर्ती की प्रक्रिया शुरू, विभाग ने व्यापमं को लिखा पत्र

अमर उजाला नेटवर्क, रायपुर
Published by: अमन कोशले

Updated Tue, 15 Oct 2024 12:46 PM IST

Chhattisgarh Government Job: वित्त विभाग से लोक स्वास्थ्य यांत्रिकी विभाग में 261 पदों पर भर्ती की मंजूरी मिलने के बाद विभाग ने भर्ती प्रक्रिया के लिए व्यावसायिक परीक्षा मंडल (व्यापमं) को पत्र भेजा जा रहा है।



सांकेतिक तस्वीर
– फोटो : अमर उजाला

Trending Videos



विस्तार


Chhattisgarh Government Job: छत्तीसगढ़ में पीएचई विभाग में 261 पदों पर भर्ती की प्रक्रिया शुरू हो गई है। वित्त विभाग से लोक स्वास्थ्य यांत्रिकी विभाग में 261 पदों पर भर्ती की मंजूरी मिलने के बाद विभाग ने भर्ती प्रक्रिया के लिए व्यावसायिक परीक्षा मंडल (व्यापमं) को पत्र भेजा जा रहा है। पीएचई में अभियंताओं और हैंडपंप तकनीशियनों सहित राज्य स्तरीय 181 और अराज्य स्तरीय 80 पदों पर भर्ती होनी है।

Trending Videos

लोक स्वास्थ्य यांत्रिकी विभाग की ओर से राज्य स्तरीय पदों के तहत उप अभियंता (सिविल) के 118 पदों, उप अभियंता (विद्युत/यांत्रिकी) के दस, अनुरेखक के 37, केमिस्ट के 12, सहायक ग्रेड-3 और वाहन चालक के दो-दो पदों पर चयन के लिए व्यापमं को पत्र लिखा जा रहा है। वहीं अराज्य स्तरीय पदों के अंतर्गत हैंडपंप तकनीशियन के 50 पदों, सहायक ग्रेड-3 और वाहन चालक के दस-दस पदों तथा प्रयोगशाला सहायक और ट्रक चालक के पांच-पांच पदों पर भर्ती परीक्षा आयोजित करने के लिए व्यापमं को पत्र लिखा जा रहा है।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -spot_img

Most Popular

Recent Comments