Saturday, October 19, 2024
Homeउत्तर प्रदेशनोएडा-ग्रेटर नोएडानोएडा की नाइटलाइफ में नया रोमांच : दुनिया के सबसे बड़े फैशन...

नोएडा की नाइटलाइफ में नया रोमांच : दुनिया के सबसे बड़े फैशन चैनल ftv ने खोला ‘एफ बार’, लाइव डीजे और फैशन प्रोग्राम लुभाएंगे सबका दिल

Google Images | Symbolic Image




Noida News : अगर आप नोएडा में रहते है और नाइटलाइफ का लुत्फ उठाना चाहते है तो यह खबर खास आपके लिए है। दुनिया का सबसे बड़ा फैशन और लाइफस्टाइल मीडिया टेलीविजन चैनल ftv अब अलग अंदाज में नोएडा में दस्तक दे चुका है। चैनल ने नोएडा में अपना पहला ‘एफ बार’ लॉन्च किया है। बता दें कि फैशन टीवी दुनिया का सबसे बड़ा और लोकप्रिय चैनल है और 196 देशों में इसकी मौजूदगी है। इसके दुनियाभर में 2 अरब से अधिक दर्शक हैं। 

50 से ज्यादा आउटलेट खोलने का लक्ष्य

चैनल का लक्ष्य भारत में 50 से अधिक एफ हॉस्पिटैलिटी आउटलेट खोलना है। फैशन टीवी के मैनेजिंग डायरेक्टर काशिफ खान ने बताया, “हमें नोएडा में अपना पहला एफ बार लॉन्च करते हुए बेहद खुशी हो रही है। हम शार्क एंटरटेनमेंट प्राइवेट लिमिटेड के साथ साझेदारी करके उत्साहित हैं। हमारा मकसद नोएडा के लोगों को एक अनूठे और अंतरराष्ट्रीय स्तर के प्रीमियम बार का अनुभव देना है।” उन्होंने बताया कि एफ हॉस्पिटैलिटी फैशन टीवी का तेजी से बढ़ता हुआ विभाग है। जिसने पहले ही भारत के कई शहरों में अपनी उपस्थिति दर्ज करा ली है। कंपनी का लक्ष्य 2024 के अंत तक पूरे भारत में 50 से अधिक एफ हॉस्पिटैलिटी आउटलेट खोलना है।

लॉन्च इवेंट में आई सेलिब्रिटीज

नोएडा के सेक्टर 133 में पारस वन33 मॉल में लॉन्च इवेंट में नोएडा और ग्रेटर नोएडा की प्रसिद्ध हस्तियों ने शिरकत की, जिन्होंने धड़कते फड़कते ईडीएम बीट्स और वाइब्रेंट माहौल में जश्न मनाया। शार्क एंटरटेनमेंट की पार्टनर और आधिकारिक लाइसेंसधारी शैलजा वैश ने नए एफ बार की तारीफ करते हुए इसे “नोएडा और ग्रेटर नोएडा के नाइटलाइफ का नया मुकाम बताया।  3000 वर्ग फुट में फैला यह स्थान 100 से अधिक मेहमानों की मेजबानी के लिए डिजाइन किया गया है। यह जीवंत मनोरंजन, स्टाइलिश माहौल और शानदार भोजन का एक आकर्षक मिश्रण प्रस्तुत करता है, जो फैशन टीवी के ग्लोबल फील को नोएडा में लाता है।

वीकली थीम्ड नाइट्स से लुभाएंगे दिल

यह जगह एक्सपर्ट मिक्सोलॉजिस्ट द्वारा तैयार की गई है। इसमें सिग्नेचर कॉकटेल का एक डायनेमिक मिक्स, फ्रेश इंडीग्रेंट्स से बने इंटरनेशनल और लोकल खानपान की सीरीज मिलेगी। इसमें फैशन टीवी के सिग्नेचर स्टाइल की मोहक खूबसूरती से प्रेरित इंटीरियर है। इसकी स्टाइलिश सेटिंग यादगार सैर के लिए एकदम सही है। इसके अलावा एफ बार बाय फैशन टीवी, नोएडा वीकली थीम्ड नाइट्स, लाइव डीजे प्रदर्शन और एक्सक्लूसिव फैशन टीवी प्रोग्राम आयोजित करेगा। यह सब आपकी नाइटलाइफ में अलग रंग और रोमांच भर देगा। तो फिर हो जाइये तैयार..!

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -spot_img

Most Popular

Recent Comments